25 स्कूलों का दौरा नहीं करने पर वेतन रुकेगा

रामगढ़ : छतरमांडू स्थित समाहरणालय सभागार में उपायुक्त राजेश्वरी बी की अध्यक्षता में बुधवार को शिक्षा विभाग के अधिकारियों व प्रखंड के शिक्षा पदाधिकारियों की बैठक हुई. उन्होंने शिक्षा विभाग के अधिकारियों से कहा कि एक बार में 25 स्कूलों का दौरा करें, अन्यथा वेतन रोक दिया जायेगा. उन्होंने बताया कि विद्या वाहिनी के तहत […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 21, 2019 1:43 AM

रामगढ़ : छतरमांडू स्थित समाहरणालय सभागार में उपायुक्त राजेश्वरी बी की अध्यक्षता में बुधवार को शिक्षा विभाग के अधिकारियों व प्रखंड के शिक्षा पदाधिकारियों की बैठक हुई. उन्होंने शिक्षा विभाग के अधिकारियों से कहा कि एक बार में 25 स्कूलों का दौरा करें, अन्यथा वेतन रोक दिया जायेगा.

उन्होंने बताया कि विद्या वाहिनी के तहत सभी बीपीओ को यह अधिकार दिया गया था कि स्कूल का दौरा करना है. महीना में 25 स्कूलों का दौरा कर उसकी रिपोर्ट दें, लेकिन मांडू के स्कूल में एक बार भी दौरा नहीं किया गया. उपायुक्त को बताया गया कि समस्या होने के कारण दौरा नहीं हो पाया. उपायुक्त ने फटकार लगाते हुए कहा कि कार्य नहीं करने पर वेतन रोक दिया जायेगा. बीपीओ प्रखंड स्तर पर कार्यशाला का आयोजन कर टैब चलाने का प्रशिक्षण दें.

Next Article

Exit mobile version