माओवादियों ने दो जेसीबी रोड रोलर मशीन जलायी

हरिहरगंज (पलामू) : हरिहरगंज में पीपरा थाना क्षेत्र की सरैया पंचायत स्थित पिठौरा राजकीय उत्क्रमित मध्य विद्यालय के समीप खड़ी दो जेसीबी व एक रोड रोलर मशीन को माओवादियों ने आग के हवाले कर दिया. घटना गुरुवार रात करीब 8.30 बजे की है. जेसीबी और रोड रोलर गांव में प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 21, 2017 8:54 AM
हरिहरगंज (पलामू) : हरिहरगंज में पीपरा थाना क्षेत्र की सरैया पंचायत स्थित पिठौरा राजकीय उत्क्रमित मध्य विद्यालय के समीप खड़ी दो जेसीबी व एक रोड रोलर मशीन को माओवादियों ने आग के हवाले कर दिया. घटना गुरुवार रात करीब 8.30 बजे की है. जेसीबी और रोड रोलर गांव में प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत हो रहे सड़क निर्माण में लगी थी. ये संवेदक रामानंद सिंह की थी. बताया जाता है कि शाम में जेसीबी व रोड रोलर स्कूल परिसर में खड़ी थी.
इसी दौरान करीब 60 माओवादी गांव पहुंचे. माओवादियों ने दोनों जेसीबी और रोड रोलर को आग के हवाले कर दिया. पुलिस सूत्रों के अनुसार, घटना में माओवादी अजय के दस्ते का हाथ है. हालांकि अभी तक माओवादियों ने घटना की जिम्मेदारी नहीं ली है. पलामू एसपी इंद्रजीत महथा ने बताया कि पीपरा थाने में प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है. घटनास्थल से 12 किलोमीटर की दूरी पर बिहार के औरंगबाद की सीमा है. टंडवा थाना की दूरी लगभग तीन किलोमीटर है. पलामू पुलिस औरंगबाद पुलिस के संपर्क में है. माओवादियों के खिलाफ अभियान जारी रहेगा.

Next Article

Exit mobile version