जनता दरबार में वृद्ध महिला को मिला आवास

मेदिनीनगर : मंगलवार को जनता दरबार में पलामू उपायुक्त डॉ शांतनु कुमार अग्रहरि ने 43 मामलों का निष्पादन किया. जनता दरबार में हैदरनगर प्रखंड के पतरिया गांव से आयी वृद्ध महिला उर्मिला कुंवर ने उपायुक्त को अपने जर्जर आवास की स्थिति से अवगत कराया. उसने बताया कि कई कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 21, 2020 11:52 PM

मेदिनीनगर : मंगलवार को जनता दरबार में पलामू उपायुक्त डॉ शांतनु कुमार अग्रहरि ने 43 मामलों का निष्पादन किया. जनता दरबार में हैदरनगर प्रखंड के पतरिया गांव से आयी वृद्ध महिला उर्मिला कुंवर ने उपायुक्त को अपने जर्जर आवास की स्थिति से अवगत कराया. उसने बताया कि कई कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है.

उपायुक्त डॉ अग्रहरि ने इस मामले को गंभीरता से लिया और उस महिला को अांबेडकर आवास देने की स्वीकृति दी. जनता दरबार में जिले के विभिन्न प्रखंडों से पेंशन के लिए आवेदन जमा हुआ था. मेदिनीनगर शहरी क्षेत्र के सुदना निवासी सुनीता देवी व कांति देवी ने उपायुक्त को विधवा पेंशन नहीं मिलने की बात बतायी.

उपायुक्त ने त्वरित कार्रवाई करते हुए पेंशन चालू कराने का निर्देश दिया. इसी तरह जनता दरबार मे लेस्लीगंज, हैदरनगर, विश्रामपुर, पाटन, सदर प्रखंड के लोगों ने अपनी समस्याओं से उपायुक्त को अवगत कराया. सदर प्रखंड के एक जमीन संबंधित मामले में उपायुक्त ने सदर अंचल अधिकारी रामनरेश सोनी को अपने कार्यालय में बुलाया और मामले का त्वरित निष्पादन करने का निर्देश दिया.

विश्रामपुर की सरिता देवी ने छह माह से पेंशन नहीं मिलने की शिकायत की.इसी तरह कई लोगों ने आवास, पेंशन, जमीन सीमांकन आदि मामले को लेकर उपायुक्त से मिले. इस दौरान उपायुक्त डॉ अग्रहरि ने लोगों की समस्याओं का त्वरित निष्पादन किया.

Next Article

Exit mobile version