महिला सुरक्षा के प्रति जागरूकता जरूरी

मेदिनीनगर : महिला सुरक्षा को लेकर पुलिस ने जागरूकता कार्यक्रम शुरू किया है. रविवार को इसे लेकर सदर एसडीपीओ संदीप गुप्ता की अध्यक्षता में बैठक हुई थी, जिसमें यह तय किया गया था कि महिला सुरक्षा को लेकर स्कूल कॉलेजों में काउंसेलिंग कार्यक्रम चलाया जायेगा. इस आलोक में सोमवार से इसकी शुरुआत कर दी गयी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 10, 2019 12:49 AM

मेदिनीनगर : महिला सुरक्षा को लेकर पुलिस ने जागरूकता कार्यक्रम शुरू किया है. रविवार को इसे लेकर सदर एसडीपीओ संदीप गुप्ता की अध्यक्षता में बैठक हुई थी, जिसमें यह तय किया गया था कि महिला सुरक्षा को लेकर स्कूल कॉलेजों में काउंसेलिंग कार्यक्रम चलाया जायेगा. इस आलोक में सोमवार से इसकी शुरुआत कर दी गयी है.

कार्यक्रम की शुरुआत चैनपुर के कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय से की गयी. एसडीपीओ संदीप गुप्ता ने बताया कि इस कार्यक्रम के दौरान छात्राओं को महिला सुरक्षा के बारे में बताया जा रहा है. कैसे वह जागरूक होकर काम करें. किसी तरह की कोई परेशानी हो, तो तत्काल पुलिस पदाधिकारी को फोन करें.

पुलिस इस मामले को लेकर पूरी तरह से गंभीर है. कहा गया कि यदि जागरूकता के तहत काम किया गया, तो निश्चित तौर पर महिला सुरक्षा का एक बेहतर माहौल तैयार होगा. कार्यक्रम में चैनपुर थाना प्रभारी सुनीत कुमार सहित कई पदाधिकारी मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version