जविप्र दुकानदार ने तीन माह का खाद्यान्न बांटा

रेहला : सिगसिगी पंचायत अंतर्गत बेलवादमर गांव के डीलर ने सोमवार को लाभुकों के बीच पिछले तीन माह के बकाये खाद्यान्न व केरोसिन का वितरण किया.यहां उल्लेखनीय है कि बेलवादामर गांव के डीलर गंगाधर विश्वकर्मा पर ग्रामीणों ने खाद्यान्न नहीं देने का आरोप लगाते हुए रविवार को हंगामा किया था. इस खबर को प्रभात खबर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 17, 2019 2:08 AM

रेहला : सिगसिगी पंचायत अंतर्गत बेलवादमर गांव के डीलर ने सोमवार को लाभुकों के बीच पिछले तीन माह के बकाये खाद्यान्न व केरोसिन का वितरण किया.यहां उल्लेखनीय है कि बेलवादामर गांव के डीलर गंगाधर विश्वकर्मा पर ग्रामीणों ने खाद्यान्न नहीं देने का आरोप लगाते हुए रविवार को हंगामा किया था. इस खबर को प्रभात खबर ने प्रमुखता के साथ सोमवार के अंक में प्रकाशित किया था.

खबर छपने के बाद डीलर गंगाधर विश्वकर्मा ने लाभुकों को अपने दुकान पर बुलाकर खाद्यान्न व केरोसिन दिया.बकाया खाद्यान्न पा कर ग्रामीण काफी खुश दिखे.इसके लिए ग्रामीणों ने प्रभात खबर के प्रति आभार भी व्यक्त किया.इधर डीलर गंगाधर विश्वकर्मा ने कहा कि इ-पॉश मशीन में आयी तकनीकी खराबी के कारण खाद्यान्न का वितरण नहीं हो पाया था.आज सभी लाभुकों को खाद्यान्न दे दिया गया.

Next Article

Exit mobile version