सरकार के खिलाफ प्रदर्शन जारी रहेगा : सीता देवी

पांकी : झारखंड प्रदेश आंगनवाड़ी वर्कर्स यूनियन के आह्वान पर नौ सूत्री मांगों को लेकर आंगनबाड़ी सेविका व सहायिकाओं ने शनिवार को बाल विकास परियोजना कार्यालय के समक्ष प्रदर्शन किया.यूनियन के पांकी अध्यक्ष सीता देवी ने कहा कि झारखंड सरकार के सचिव,महिला बाल विकास एवं समाजिक सुरक्षा विभाग द्वारा लिखित समझौते के बावजूद भी अभी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 25, 2019 2:22 AM

पांकी : झारखंड प्रदेश आंगनवाड़ी वर्कर्स यूनियन के आह्वान पर नौ सूत्री मांगों को लेकर आंगनबाड़ी सेविका व सहायिकाओं ने शनिवार को बाल विकास परियोजना कार्यालय के समक्ष प्रदर्शन किया.यूनियन के पांकी अध्यक्ष सीता देवी ने कहा कि झारखंड सरकार के सचिव,महिला बाल विकास एवं समाजिक सुरक्षा विभाग द्वारा लिखित समझौते के बावजूद भी अभी तक मांगे पूरी नहीं की गयी.

समझौता हुए एक वर्ष पूरे हो गये, लेकिन हम सबों की मांगों को गंभीरता पूर्वक नहीं लिया गया. मांगों को पूरा करने की दिशा में आज तक कोई पहल नहीं की गयी. सरकार के वादाखिलाफी के विरोध में विवश होकर यूनियन को फिर से हड़ताल पर जाने का निर्णय लेना पड़ा है. उन्होंने कहा कि जब तक हमारी मांगे पूरी नहीं होगी, आंदोलन जारी रहेगा.

मांगें पूरी होने तक हमे एकजुट रहकर आंदोलन को धारदार बनाने की जरूरत है. प्रदर्शन में कुमारी अर्चना, सीतल कुमारी, सुनीता कुमारी, श्वेता कुमारी, विद्या कुमारी, पिंकी कुमारी, गीता देवी, मीना देवी, चंद्रावती देवी सहित बड़ी संख्या में सेविका सहायिका उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version