हुसैनाबाद : ”प्रभात खबर” क्विज कॉन्‍टेस्ट में अंकित को मिला प्रथम पुरस्कार

प्रतिनिधि, हुसैनाबाद पलामू प्रभात खबर द्वारा आयोजित क्विज कॉन्‍टेस्‍ट के तहत शनिवार को शहर के बालक मध्‍य विद्यालय में आयोजन प्रतियोगिता में काफी संख्या में बच्चों ने हिस्‍सा लिया. क्विज में विद्यालय के अंकित कुमार को प्रथम, शनि कुमार को द्वितीय और अंकित तथा अनिश को संयुक्त रूप ये तृतीय स्थान प्राप्त हुआ. इस आयोजन […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 20, 2019 9:36 PM

प्रतिनिधि, हुसैनाबाद पलामू

प्रभात खबर द्वारा आयोजित क्विज कॉन्‍टेस्‍ट के तहत शनिवार को शहर के बालक मध्‍य विद्यालय में आयोजन प्रतियोगिता में काफी संख्या में बच्चों ने हिस्‍सा लिया. क्विज में विद्यालय के अंकित कुमार को प्रथम, शनि कुमार को द्वितीय और अंकित तथा अनिश को संयुक्त रूप ये तृतीय स्थान प्राप्त हुआ. इस आयोजन से बच्चों में काफी उत्सुकता देखी गयी.

परीक्षा में विद्यालय के विकास, विजय, डब्लू, दीपू, रोशन, विशाल, सिधांसु, सनोज, राहुल, मंजीत, अशोक, अंकित, बादल, गोलू, अशोक, मंटू, अभिषेक, आदित्य, दिलीप, उदय, प्रिंस, आकांक्षा, अनूप, शुभम, सुरेंद्र, अविनाश, मनोज, लवकुश, विकास, निरज समेत 60 बच्चों ने हिस्सा लिया.

सफल प्रतिभागियों को विद्यालय के प्रभारी प्रधानाध्यापक यूपी सिंह व वरीय शिक्षकों द्वारा सम्मानित किया गया. कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विद्यालय के प्रभारी प्रधानाध्यापक यूपी सिंह ने कहा की इस तरह के आयोजन से स्वयं का आकलन होता है. अपनी कमियों को पहचानकर उस दिशा में सुधार की जरूरत होती है. आज के प्रतियोगिता के दौर में प्रभात खबर द्वारा किया जा रहा यह आयोजन सराहनीय है. इस तरह के आयोजन से हुसैनाबाद क्षेत्र में एक बेहत्तर शैक्षणिक माहौल बनेगा.

वरीय शिक्षक जुबैर अहमद ने कहा की प्रभात खबर द्वारा प्रतिभा निखारने की दिशा में यह अच्छी पहल है. वरीय शिक्षक राजेश कुमार गुप्ता ने कहा की प्रतिभाओं की सराहना व उनकी हौसला अफजायी से एक नयी दशा व दिशा मिलती है. प्रभात खबर शिक्षा के क्षेत्र में हमेशा अच्छा कार्य करते रहा है. मौके पर मुख्य रूप से शिक्षक कन्हैया प्रसाद, गौरी शंकर चौबे, राजेश कुमार सिन्हा, राजेश कुमार गुप्ता, जुबैर अंसारी, पुष्पा कुमारी, पूनम कुमारी, रश्मी प्रकाश समेत कई शिक्षक मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version