सुबह हो या शाम, जाम ही जाम

मेदिनीनगर : सोमवार को मेदिनीनगर में जाम लगा रहा. शहर के चार प्रमुख चौक के अलावा मुख्य मार्ग भी जाम रहा. कोई समझ नहीं पा रहा था कि आखिर आज यह स्थिति क्यों है. तेज धूप में लोग जाम में फंसे रहे. पुलिस को भी जाम हटाने में मशक्कत करनी पड़ी. लोगों का कहना है […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 25, 2019 1:46 AM

मेदिनीनगर : सोमवार को मेदिनीनगर में जाम लगा रहा. शहर के चार प्रमुख चौक के अलावा मुख्य मार्ग भी जाम रहा. कोई समझ नहीं पा रहा था कि आखिर आज यह स्थिति क्यों है. तेज धूप में लोग जाम में फंसे रहे. पुलिस को भी जाम हटाने में मशक्कत करनी पड़ी. लोगों का कहना है कि गर्मी छुट्टी के बाद सोमवार को कई निजी विद्यालय खुले.

स्कूल में छुट्टी होने के पहले से ही जाम लगना शुरू हो गया था. जैसे ही विद्यालय में छुट्टी हुई स्कूल बस निकला, वैसे जाम और बढ़ गयी. वाहनों की लंबी कतार लग गयी. यूं तो मेदिनीनगर शहर के लिए जाम नया नहीं है. आये दिन इस तरह की जाम की स्थिति बनी रहती है.

शहर को जाम से निजात मिले, इसके लिए प्रयास करने की बात कही जाती है. लेकिन वह प्रयास मूर्त रूप नहीं ले रहा है. यही कारण है लोग जाम में फंसकर अपना समय भी बर्बाद कर रहे हैं. सोमवार को कचहरी चौक, छहमुहान, रेड़मा चौक, सुभाष चौक के अलावा प्रमुख मार्ग कचहरी रोड, बस स्टैंड रोड में जाम की स्थिति बनी रही. करीब दो घंटे तक जाम रहा. पुलिस के काफी मशक्कत के बाद जाम हटा.

Next Article

Exit mobile version