बंदियों के साथ किया जा रहा है अत्याचार : जदयू

मेदिनीनगर : जदयू के जिलाध्यक्ष डॉ राजनारायण सिंह पटेल ने झारखंड सरकार के कारा महानिरीक्षक को पत्र भेजकर मेदिनीनगर केंद्रीय कारा में बंदियों के साथ किये जा रहे अत्याचार के बारे में जानकारी दी है. जिलाध्यक्ष श्री पटेल ने तारा महानिरीक्षक से इस मामले की जांच कराकर कार्रवाई करने की मांग की है. पत्र में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 28, 2019 1:15 AM

मेदिनीनगर : जदयू के जिलाध्यक्ष डॉ राजनारायण सिंह पटेल ने झारखंड सरकार के कारा महानिरीक्षक को पत्र भेजकर मेदिनीनगर केंद्रीय कारा में बंदियों के साथ किये जा रहे अत्याचार के बारे में जानकारी दी है. जिलाध्यक्ष श्री पटेल ने तारा महानिरीक्षक से इस मामले की जांच कराकर कार्रवाई करने की मांग की है.

पत्र में जिलाध्यक्ष श्री पटेल ने कहा है कि बंदियों से मुलाकात कराने के नाम पर व खाना भेजने के नाम पर पैसे लिये जा रहे है. जेल में मानकके अनुसार बंदियों को खाना नही दिया जा रहा है. जेलर के इशारे पर अवैध रूप से कैंटिन चलाये जा रहा है. जेल में जो दूध दिया जा रहा है, वह जेलर के घर से ही जाता है.

कारापाल की मिलीभगत से जेल में धड़ल्ले से मोबाइल का भी प्रयोग किया जा रहा है. जेल में सबसे ज्यादा परेशानी गरीब तबके के बंदियों को होती है. उन्होंने पत्र में कहा है कि एक बंदी ने उनसे जेल में होने वाले अत्याचार के बारे में जानकारी दी है. जिलाध्यक्ष श्री पटेल ने कारा महानिरीक्षक से त्वरित कार्रवाई करने की मांग की है. कहा है कि यदि कार्रवाई नहीं हुई, तो जदयू आंदोलन करेगा.

Next Article

Exit mobile version