शव को विक्षिप्त पुत्र के नोंच खाने की आशंका

पांकी ( पलामू) : पलामू के पांकी थाना क्षेत्र के डंडारकला के बुढ़वाचक टोला निवासी सुरेश मोची का शव शनिवार को पुलिस ने दरवाजा तोड़ कर निकाला. शव पूरी तरह गल चुका था. वहीं पुलिस ने सुरेश के 12 वर्षीय विक्षिप्त पुत्र को भी घर से बाहर निकाला. उसके मुंह और हाथ में खून के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 12, 2019 1:26 AM

पांकी ( पलामू) : पलामू के पांकी थाना क्षेत्र के डंडारकला के बुढ़वाचक टोला निवासी सुरेश मोची का शव शनिवार को पुलिस ने दरवाजा तोड़ कर निकाला. शव पूरी तरह गल चुका था. वहीं पुलिस ने सुरेश के 12 वर्षीय विक्षिप्त पुत्र को भी घर से बाहर निकाला. उसके मुंह और हाथ में खून के निशान पाये गये थे. आशंका जाहिर की जा रही है कि उसने शव को नोंच खाया होगा. हालांकि पुलिस इससे इनकार कर रही है. तीन दिन पहले सुरेश मोची ने आत्महत्या की थी. शनिवार को इस पूरे मामले का खुलासा तब हुआ जब बंद पड़े घर से दुर्गंध आने लगी.

एसपी इंद्रजीत माहथा ने बताया कि पुलिस को ग्रामीणों ने सूचना दी कि सुरेश का घर तीन दिनों से बंद है और कमरे से दुर्गंध आ रही है. इस सूचना पर पुलिस पहुंची और कमरे का दरवाजा तोड़कर देखा तो पाया कि सुरेश मोची का शव फंदे से लटक रहा है. जबकि बरामदे में सुरेश मोची का 12 वर्षीय विक्षिप्त पुत्र पलंग पर पड़ा था. उसके हाथ-पैर बंधे थे .

पुलिस ने उसे तत्काल स्वास्थ्य जांच के लिए अस्पताल भेजा. पुलिस ने शव को अंत्यपरीक्षण के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. अंत्यपरीक्षण रिपोर्ट आने के बाद ही मामला स्पष्ट हो पायेगा. जांच के क्रम में पाया गया कि दरवाजा भीतर से बंद था, जिसे धक्का देकर खोला गया है.

Next Article

Exit mobile version