मां से बिछड़े बच्चों को आरपीएफ ने मिलाया

हैदरनगर : डेहरी ऑन सोन रेलवे स्टेशन पर ट्रेन में चढ़ने के क्रम में अपनी मां से बिछड़े तीन बच्चों को जपला आरपीएफ ने बरामद कर उनकी मां के सुपुर्द कर दिया है. 18312 डाउन वाराणसी रांची इंटरसिटी एक्सप्रेस में अपनी मां से बिछड़े थे. यह जानकारी आरपीएफ जपला पोस्ट के निरीक्षक प्रभारी एसपी सिंह […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 20, 2019 12:18 AM

हैदरनगर : डेहरी ऑन सोन रेलवे स्टेशन पर ट्रेन में चढ़ने के क्रम में अपनी मां से बिछड़े तीन बच्चों को जपला आरपीएफ ने बरामद कर उनकी मां के सुपुर्द कर दिया है. 18312 डाउन वाराणसी रांची इंटरसिटी एक्सप्रेस में अपनी मां से बिछड़े थे. यह जानकारी आरपीएफ जपला पोस्ट के निरीक्षक प्रभारी एसपी सिंह ने दी.

उन्होंने बताया कि इसकी सूचना मिलते ही उक्त ट्रेन में बच्चों की बरामदगी के लिए टीम का गठन किया गया. ट्रेन के जपला पहुंचते ही आरक्षी ओम प्रकाश सिंह समेत अन्य ने इन बच्चों को उतार लिया. उन बच्चों के साथ उनकी नानी बसंती कुंवर भी थी. बरामद बच्चों में पारो कुमारी पांच वर्ष, तारो कुमारी 04 वर्ष व पवन भुइयांं तीन वर्ष सभी पिता अजय भुइयां झलुआ–छतरपुर जिला गढ़वा निवासी के हैं.

सभी को आरपीएफ पोस्ट में सुरक्षित रखा गया व उसी रात उनकी माता के जपला पहुंचने पर सही सलामत सुपुर्द कर दिया गया. आरपीएफ के दायित्व के प्रति इस तत्परता व सजगता की लोग प्रशंसा कर रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version