नेपाल के बॉर्डर से छत्तीसगढ़ जा रहे ट्रक में झारखंड में लगी आग, हुआ ये हाल

छत्तरपुर (पलामू) : झारखंड के सुदूरवर्ती जिला पलामू के छत्तरपुर थाना क्षेत्र में एक ट्रक में आग लग गयी. काफी कोशिशों के बाद भी जब आग नहीं बुझी, तो लोगों ने ड्राइवर को ट्रक को सड़क किनारे पलटने की सलाह दी. ड्राइवर ने ऐसा ही किया, लेकिन आग नहीं बुझी. कउवल गांव में जिस ट्रक […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 14, 2019 2:05 PM

छत्तरपुर (पलामू) : झारखंड के सुदूरवर्ती जिला पलामू के छत्तरपुर थाना क्षेत्र में एक ट्रक में आग लग गयी. काफी कोशिशों के बाद भी जब आग नहीं बुझी, तो लोगों ने ड्राइवर को ट्रक को सड़क किनारे पलटने की सलाह दी. ड्राइवर ने ऐसा ही किया, लेकिन आग नहीं बुझी. कउवल गांव में जिस ट्रक में आग लगी, उस पर रस्सी बनाने वाला सन लदा था.

इसे भी पढ़ें : बंद आवास का ताला तोड़कर 3.20 लाख नकद व लाखों के जेवरात ले उड़े चोर

ट्रक नेपाल बॉर्डर से चला था और उसे छत्तीसगढ़ जाना था. इसी दौरान कउवल गांव में ट्रक का वेल्डिंग टूट गया. इससे रास्ते में सन गिरने लगा. चालक ने गांव में ट्रक को खड़ा किया. यहां वह ट्रक की वेल्डिंग करवा रहा था. इसी दौरान ट्रक में आग लग गयी.

ग्रामीणों ने आग को बुझाने का काफी प्रयास किया. आग नहीं बुझी, तो लोगों ने चालक को सलाह दी कि सड़क किनारे गाड़ी पलट दे. इससे आग बुझ सकती है, लेकिन ऐसा हुआ नहीं. गाड़ी पलटने के बावजूद आग नहीं बुझी. फलस्वरूप ट्रक के साथ-साथ उस पर लदा सन भी पूरी तरह से जल गया.

इसे भी पढ़ें : इंडियन आईडल की पार्टिसिपेंट अवंती पटेल के एकाउंट से 1.75 लाख उड़ाने वाला देवघर से गिरफ्तार

घटना गुरुवार को दिन में 11 बजे हुई. नगर स्थित सतबहिनी के रहने वाले ट्रक के मालिक विमलेश शर्मा खुद ट्रक चला रहे थे. इतने बड़े नुकसान से उनका रो-रो कर बुरा हाल है.

Next Article

Exit mobile version