किसी भी परिस्थिति में गाड़ी से मतदान केंद्र पर नहीं जायें

लोहरदगा : लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह उपायुक्त आकांक्षा रंजन ने समाहरणालय स्थित सम्मेलन कक्ष में बैठक की. बैठक में उन्होंने सभी पदाधिकारियों को अपने-अपने क्लस्टर पर मूलभूत सुविधाएं जल्द देने का निर्देश दिया. उन्होंने सभी क्लस्टरों में पूर्व निर्धारित शौचालयों की संख्या के अतिरिक्त दो दिन के भीतर छह […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 21, 2019 1:05 AM

लोहरदगा : लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह उपायुक्त आकांक्षा रंजन ने समाहरणालय स्थित सम्मेलन कक्ष में बैठक की. बैठक में उन्होंने सभी पदाधिकारियों को अपने-अपने क्लस्टर पर मूलभूत सुविधाएं जल्द देने का निर्देश दिया. उन्होंने सभी क्लस्टरों में पूर्व निर्धारित शौचालयों की संख्या के अतिरिक्त दो दिन के भीतर छह नये अस्थायी शौचालयों का निर्माण कराने, क्लस्टरों में पर्याप्त संख्या में बेड रोल उपलब्ध कराने, भोजन और उसके स्टॉक की व्यवस्था रखने का भी निर्देश दिया.

उन्होंने कहा कि क्लस्टरों से पोलिंग पार्टी हर हाल में मतदान केंद्र तक पैदल ही जाये. क्लस्टर से किसी भी परिस्थिति में गाड़ी से मतदान केंद्र जाने की चेष्टा नहीं करें. उपायुक्त ने सभी प्रखंड विकास पदाधिकारियों को अपने सेक्टर पदाधिकारियों तथा रनर के साथ एक बैठक करने का निर्देश दिया. बैठक में पुलिस अधीक्षक प्रियदर्शी आलोक, उप विकास आयुक्त आर रॉनिटा, अपर समाहर्ता अंजनी मिश्रा, अनुमंडल पदाधिकारी ज्योति झा सहित सभी प्रखंड विकास पदाधिकारी तथा पुलिस पदाधिकारी मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version