आंधी से चीरी में उड़े आधे दर्जन घरों के छप्पर, हजारों का हुआ नुकसान

कुड़ू ( लोहरदगा ) : प्रखंड में गुरुवार दोपहर आयी आंधी से चीरी पंचायत में आधे दर्जन घरों के छप्पर उड़ गये. चीरी विद्यालय के समीप एक दर्जन से ज्यादा पेड़ टूट कर गिर गये. आंधी से घरों के छप्पर उड़ने की घटना में एक महिला को हल्की चोट लगी है. बताया जाता है कि […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 22, 2018 6:23 AM

कुड़ू ( लोहरदगा ) : प्रखंड में गुरुवार दोपहर आयी आंधी से चीरी पंचायत में आधे दर्जन घरों के छप्पर उड़ गये. चीरी विद्यालय के समीप एक दर्जन से ज्यादा पेड़ टूट कर गिर गये. आंधी से घरों के छप्पर उड़ने की घटना में एक महिला को हल्की चोट लगी है. बताया जाता है कि गुरुवार दोपहर लगभग एक बजे अचानक तेज आंधी शुरू हो गयी. आंधी तूफान से चीरी पंचायत में भारी नुकसान हुआ है. कई ग्रामीण बेघर हो गये. आंधी से चीरी गांव निवासी मोईन अंसारी के दो कमरों में लगा एसबेस्टस शीट पूरी तरह उड़ गया.

चीरी में अबुल अंसारी , आफताब अंसारी , तजमुल अंसारी , सुरेश प्रसाद , शमशेर अंसारी समेत अन्य के घरों में लगे एसबेस्टस शीट उड़ कर क्षतिग्रस्त हो गया. ग्रामीणों ने बताया कि आंधी-पानी से शमशेर अंसारी के घर की एक दीवार गिर गयी है, जबकि आंधी के समय घर में मौजूद तजमुल अंसारी की पत्नी के माथे में ईट गिरने से वह घायल हो गयी. चीरी बुनियादी विद्यालय के समीप कई पेड़ जड़ से उखड़ गये, तो कई पेड़ों की डाली टूट कर गिर गयी. पेड़ गिरने से कुछ देर के लिए चीरी-ओपा मुख्य पथ जाम हो गया था.

Next Article

Exit mobile version