पुलिस ने 20 एकड़ में लगी पोस्ते की फसल नष्ट की

ट्रैक्टर चलाकर नष्ट की गयी फसल बालूमाथ : बालूमाथ थाना पुलिस ने खुटेर ग्राम में छापामारी अभियान चलाकर 20 एकड़ में लगी पोस्ते की खेती को नष्ट कर दिया. पोस्ते की फसल को नष्ट करने के लिए पांच ट्रैक्टर लगाये गये थे. थाना प्रभारी नंदकिशोर प्रसाद ने बताया कि जिले के एसपी धनंजय कुमार सिंह […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 15, 2017 8:28 AM
ट्रैक्टर चलाकर नष्ट की गयी फसल
बालूमाथ : बालूमाथ थाना पुलिस ने खुटेर ग्राम में छापामारी अभियान चलाकर 20 एकड़ में लगी पोस्ते की खेती को नष्ट कर दिया. पोस्ते की फसल को नष्ट करने के लिए पांच ट्रैक्टर लगाये गये थे. थाना प्रभारी नंदकिशोर प्रसाद ने बताया कि जिले के एसपी धनंजय कुमार सिंह के निर्देशानुसार मंगलवार को पुलिस इंस्पेक्टर हरिशचंद्र सिंह के नेतृत्व में पुलिस बल खुटेर गांव पहुंचा.
यहां वन भूमि एवं रैयती जमीन पर लहलहा रही पोस्ते की फसल को ट्रैक्टर एवं जैप एवं जिला बल के जवानों ने नष्ट कर दिया. बालूमाथ थाने में प्राथमिकी दर्ज कर शीघ्र ही गिरफ्तारी की जायेगी. इस अभियान में एएसआइ आरडी राम, कुबेर देव समेत जिला बल एवं जैप के दर्जनों जवान शामिल थे.
ज्ञात हो कि इन दिनों बालूमाथ व हेरहंज प्रखंड में लगभग 500 एकड़ में पोस्ते की खेती की गयी है. इसमें से पुलिस ने लगभग 150 एकड़ में लगी पोस्ते की खेती को नष्ट कर दी है. सूत्रों के अनुसार बालूभांग क्षेत्र में अभी भी कई स्थानों पर दर्जनों एकड़ में पोस्ते की खेती लहलहा रही है.

Next Article

Exit mobile version