चंदवा में हाइवा ने बाइक में मारी टक्कर, दो घायल

चंदवा : मंगलवार की रात एनएच 99 स्थित हरैया मोड़ के समीप एक हाइवा ने तेज गति से आगे चल रही बाइक में जोरदार टक्कर मार दी. बाइक पर सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गये. इनमें नगर गांव निवासी स्व किरणदेव नायक के पुत्र देवा नायक व बूटा नायक के पुत्र राहुल […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 20, 2019 1:04 AM

चंदवा : मंगलवार की रात एनएच 99 स्थित हरैया मोड़ के समीप एक हाइवा ने तेज गति से आगे चल रही बाइक में जोरदार टक्कर मार दी. बाइक पर सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गये. इनमें नगर गांव निवासी स्व किरणदेव नायक के पुत्र देवा नायक व बूटा नायक के पुत्र राहुल नायक शामिल हैं.

घटना के बाद हाइवा चालक गाड़ी लेकर फरार हो गया. आसपास के लोगों ने एंबुलेंस की मदद से दोनों घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चंदवा पहुंचाया. यहां प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को रिम्स रेफर कर दिया गया. घटना की जानकारी परिजनों को दे दी गयी है.

उनका रो-रो कर बुरा हाल है. खबर लिखे जाने तक देवा की हालत नाजुक बनी है. उसे रिम्स से हटाकर दूसरे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. गौरतलब है कि करीब एक माह पूर्व भी इसी स्थान पर एक ट्रक ने बाइक सवार को रौंद डाला था. प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो देवा व राहुल बाइक पर सवार हो चंदवा से नगर गांव की ओर जा रहे थे. इसी क्रम में उक्त स्थान पर पीछे से आ रहे हाइवा ने साइड लेने के क्रम में बाइक में जोरदार टक्कर मार दी.

अस्पताल जाने के दौरान जाम में फंसी एंबुलेंस : चंदवा . हरैया गांव के समीप दुर्घटना के बाद सीएससी चंदवा से एंबुलेंस घटनास्थल पहुंची. घायलों को लेकर वापस अस्पताल जाने के क्रम में एनएच 99 स्थित टोरी रेलवे क्रॉसिंग पर एंबुलेंस फंस गयी. करीब आधे घंटे इंतजार के बाद क्रॉसिंग खुला. ऐसे में घायलों की स्थिति और बिगड़ती चली गयी. माकपा के वरिष्ठ नेता अयूब खान ने भाजपा सरकार पर रोड ओवर ब्रिज निर्माण को लेकर संवेदनहीन होने का आरोप लगाया है.

Next Article

Exit mobile version