जरूरतमंदों को मिलेगा उज्जवला योजना का लाभ

बरवाडीह : प्रखंड के चपरी ग्राम में प्रखंड विकास पदाधिकारी दिनेश कुमार ने एक समारोह में प्रधानमंत्री उज्जवला योजना के तहत चयनित लाभुकों के बीच गैस कनेक्शन का वितरण किया. बीडीओ ने बरवाडीह के सिंह एचपी गैस एजेंसी के प्रबंधक संतोष कुमार सिंह व बेतला के केजीएन इंडेन गैस एजेंसी के प्रबंधक हेसाबुल अंसारी द्वारा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 24, 2018 4:26 AM

बरवाडीह : प्रखंड के चपरी ग्राम में प्रखंड विकास पदाधिकारी दिनेश कुमार ने एक समारोह में प्रधानमंत्री उज्जवला योजना के तहत चयनित लाभुकों के बीच गैस कनेक्शन का वितरण किया. बीडीओ ने बरवाडीह के सिंह एचपी गैस एजेंसी के प्रबंधक संतोष कुमार सिंह व बेतला के केजीएन इंडेन गैस एजेंसी के प्रबंधक हेसाबुल अंसारी द्वारा सूचीबद्ध चयनित लाभुकों के बीच बीडीओ व एजेंसी प्रबंधक ने बारी-बारी से गैस कनेक्शन का वितरण किया.

बीडीओ ने कहा कि सरकार की इस महत्वाकांक्षी योजनाओं को अधिक से अधिक लाभ महिलाओं को मिले, जिससे महिला चूल्हे के धुएं से बच सकें. बीडीओ ने कहा कि गांव के सभी जरूरतमंदों को इस योजना के तहत नि:शुल्क गैस कनेक्शन दिया जायेगा. कार्यक्रम में गैस एजेंसी के प्रबंधक ने लाभुक महिलाओं को सुरक्षित गैस चूल्हा जलाने का तरीका बताया, जिससे किसी तरह की दुर्घटना न घटे. मौके पर मुखिया मुनेश्वर सिंह, संतोष कुमार सिंह, हेसाबुल अंसारी, अशोक प्रसाद समेत कई लोग उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version