बच्चे को हवा में उड़ाया

टंडवा : स्थानीय नगर भवन में शनिवार को रोहित के जादू शो का उदघाटन किया गया. उदघाटन बीडीओ रश्मि लकड़ा ने बीडीओ रश्मि लकड़ा ने कहा कि जादू एक आकर्षक कला है. इसमें लोगों के मनोरंजन के साथ-साथ रोजगार का साधन भी जुड़ा हुआ है. वहीं इंस्पेक्टर सिरिल मरांडी ने सभी लोगों से शांति पूर्ण […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 3, 2013 2:12 AM

टंडवा : स्थानीय नगर भवन में शनिवार को रोहित के जादू शो का उदघाटन किया गया. उदघाटन बीडीओ रश्मि लकड़ा ने बीडीओ रश्मि लकड़ा ने कहा कि जादू एक आकर्षक कला है. इसमें लोगों के मनोरंजन के साथ-साथ रोजगार का साधन भी जुड़ा हुआ है.

वहीं इंस्पेक्टर सिरिल मरांडी ने सभी लोगों से शांति पूर्ण ढंग से जादू के शो का आनंद लेने का आग्रह किया. एक महीने तक चलने वाले इस कार्यक्रम में प्रत्येक दिन तीन शो दिखाये जायेंग़े इस मौके पर मायावी रोहित ने जब अतिथियों के सामने अपनी कला का प्रदर्शन किया, तो लोग हैरत में पड़ गय़े मायावी रोहित ने बच्चों को हवा में उड़ा देना, लड़की को दो टुकड़े में बांट देना आदि जादू दिखाये. इस पर लोगों ने जम कर तालियां बजायी. मौके पर प्रमुख सुनीता देवी, थाना प्रभारी विश्रम उरांव, मुखिया पियासा देवी, तिलेश्वर साव, शंकर गुप्ता आदि थे.

Next Article

Exit mobile version