हादसे में दो युवकों की मौत, एक गंभीर

कोडरमा बाजार/चंदवारा : जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्र में पिछले 24 घंटे के अंदर हुए सड़क हादसों में दो युवकों की मौत हो गयी, जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. दोनों जगहों पर हादसे के बाद जाम लगा रहा. सबसे दर्दनाक हादसा शुक्रवार शाम चंदवारा थाना क्षेत्र के रांची-पटना रोड स्थित झील […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 14, 2019 12:30 AM

कोडरमा बाजार/चंदवारा : जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्र में पिछले 24 घंटे के अंदर हुए सड़क हादसों में दो युवकों की मौत हो गयी, जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. दोनों जगहों पर हादसे के बाद जाम लगा रहा. सबसे दर्दनाक हादसा शुक्रवार शाम चंदवारा थाना क्षेत्र के रांची-पटना रोड स्थित झील रेस्टोरेंट के पास हुआ. यहां एक अनियंत्रित ट्रेलर ने बाइक सवार दो युवकों को कुचल दिया.

घटनास्थल पर दोनों युवकों की मौत हो गयी. मृतकों की पहचान मंझगावां निवासी 34 वर्षीय महेंद्र गिरि (पिता मनोहर गिरि) व ढोलकिया डीह बड़की धमराय तिलैया डैम निवासी 31 वर्षीय कैलु यादव (पिता बुलाकी यादव) के रूप में हुई है.
हादसे के बाद आक्रोशित लोगों ने रांची-पटना रोड को जाम कर दिया है. सूचना मिलने पर पहुंचे थाना प्रभारी शाहिद रजा लोगों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन वे मुआवजे व ट्रेलर चालक की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े रहे. जानकारी के अनुसार महेंद्र पेशे से ठेकेदार था. उसने बरही में कुछ काम किया था.
बांझेडीह फोरलेन स्थित एटीएम से पैसे निकाल वह कैलु के साथ बरही जा रहा था. वहां से पटरा लेकर आना था. रास्ते में झील रेस्टोरेंट के पास अचानक सामने से ट्रेलर व साथ में ट्रक के आ जाने से इनकी बाइक (बीआर-27 आर-4837) ट्रक से जा टकरायी और अनियंत्रित ट्रेलर ने चपेट में ले लिया. हादसे के बाद ट्रेलर चालक वाहन लेकर भागने लगा. सूचना है कि तिलैया के पास पुलिस ने उक्त वाहन को जब्त कर लिया है.
हालांकि, इसकी पुष्टि नहीं हो पायी है. इधर, कोडरमा थाना क्षेत्र अंतर्गत रांची-पटना रोड स्थित घाटी के जमसोती नाला के समीप दो ट्रकों के बीच आमने-सामने हुई टक्कर में दोनों वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गये. हादसे में एक ट्रक का चालक गंभीर रूप से घायल हो गया.
घायल की पहचान माधोपुर सतगांवा निवासी 22 वर्षीय सचिन कुमार (पिता नवल शर्मा) के रूप में हुई है. चालक का इलाज सदर अस्पताल में होने के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए रिम्स रेफर कर दिया गया. जानकारी के मुताबिक एक ट्रक डोमचांच से गिट्टी लोड कर कोडरमा होते हुए पटना जा रहा था.
इसी क्रम में घटनास्थल के समीप विपरीत दिशा से आ रहे एक अन्य ट्रक से भिड़ंत हो गयी. घटना के बाद घाटी में जाम की स्थिति उत्पन्न हो गयी. दोनों ओर से वाहनों की लंबी कतार लग गयी. करीब दो घंटे तक रांची पटना रोड जाम रहा. पुलिस ने काफी मशक्कत से जाम को हटाया.

Next Article

Exit mobile version