रामनवमी को लेकर पुलिस बल के साथ दंडाधिकारी प्रतिनियुक्त

कोडरमा बाजार :रामनवमी व चैती दुर्गा पूजा को जिले में शांति और भाईचारे के साथ संपन्न करवाने को लेकर डीसी-एसपी ने संयुक्त निर्देश जारी किया है. इसके तहत 13 व 14 अप्रैल को जिले के विभिन्न संवेदनशील जगहों, चौक चौराहों और रामनवमी के मौके पर निकलने वाले महावीरी पताको और जुलूस के साथ पर्याप्त बल […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 11, 2019 12:45 AM

कोडरमा बाजार :रामनवमी व चैती दुर्गा पूजा को जिले में शांति और भाईचारे के साथ संपन्न करवाने को लेकर डीसी-एसपी ने संयुक्त निर्देश जारी किया है. इसके तहत 13 व 14 अप्रैल को जिले के विभिन्न संवेदनशील जगहों, चौक चौराहों और रामनवमी के मौके पर निकलने वाले महावीरी पताको और जुलूस के साथ पर्याप्त बल के साथ दंडाधिकारियों को प्रतिनियुक्त किया गया है.

संयुक्त निर्देश में कहा गया है कि रामनवमी के मौके पर विभिन्न अखाड़ों के द्वारा निकाले जाने वाले महावीरी पताका और जुलूस में किसी प्रकार की शांति भंग न हो, किसी भी हाल में विवादित मार्ग से जुलूस नहीं गुजरे इस पर विशेष ध्यान देने, विधि व्यवस्था भंग होने की आशंका पर त्वरित सूचना वरीय पदाधिकारियों को देने आदि का निर्देश दिया गया है. विधि व्यवस्था के सम्पूर्ण प्रभार की जिम्मेवारी एसडीओ और एसडीपीओ को दी गयी है.

Next Article

Exit mobile version