सुरक्षा अधिकारी ने सिल्ली-मुरी स्टेशन का निरीक्षण किया

सिल्ली : दक्षिण पूर्व रेलवे के मुख्य सुरक्षा अधिकारी जीके त्रिवेदी ने बुधवार को सिल्ली रेलवे स्टेशन का निरीक्षण किया. उन्होंने स्टेशन मास्टर से स्टेशन पर ट्रेन के ऑपरेशन सिस्टम की जांच की. इसके अलावे ट्रेनों के परिचालन में आवश्यक सुरक्षा व्यवस्था के लिए आवश्यक कम्यूनिकेशन सिस्टम, सिक्यूरिटी सुरक्षा व्यवस्था, वीएचएफ सिग्नल एंटेना, कम्यूनिकेशन सिस्टम […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 12, 2019 1:04 AM

सिल्ली : दक्षिण पूर्व रेलवे के मुख्य सुरक्षा अधिकारी जीके त्रिवेदी ने बुधवार को सिल्ली रेलवे स्टेशन का निरीक्षण किया. उन्होंने स्टेशन मास्टर से स्टेशन पर ट्रेन के ऑपरेशन सिस्टम की जांच की.

इसके अलावे ट्रेनों के परिचालन में आवश्यक सुरक्षा व्यवस्था के लिए आवश्यक कम्यूनिकेशन सिस्टम, सिक्यूरिटी सुरक्षा व्यवस्था, वीएचएफ सिग्नल एंटेना, कम्यूनिकेशन सिस्टम को दुरुस्त रखने, सिस्टम पर सुरक्षा की दृष्टि से कॉन्फिडेंट रहने, इमरजेंसी प्रोसीजर को दुरुस्त रखने का निर्देश दिया.

उन्होंने स्टेशन पर यात्रियों के लिए दिये गये इमरजेंसी फोन नंबरों की कनेक्टिविटी की जांच की. नहीं लगनेवाले फोन नंबरों को हटा कर उसकी जगह कारगर नंबर लिखने का निर्देश दिया. इसके बाद वे मुरी स्टेशन में भी ट्रेन परिचालन की सुरक्षा से संबंधी पहलुओं की जांच की.

Next Article

Exit mobile version