पिपरवार : मकान खाली करने को लेकर भाइयों में मारपीट

पिपरवार : सीसीएल द्वारा अधिग्रहित जमीन के एवज में नौकरी पानेवाले बिजैन निवासी मनोज राम (पिता पुनीत राम) का शनिवार शाम सगे भाई संजय राम के साथ झगड़ा हो गया. दोनों के बीच हुई मारपीट में मनोज का सिर फट गया. उसे बचरा क्षेत्रीय अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद गांधीनगर अस्पताल रेफर किया गया […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 18, 2019 8:48 AM

पिपरवार : सीसीएल द्वारा अधिग्रहित जमीन के एवज में नौकरी पानेवाले बिजैन निवासी मनोज राम (पिता पुनीत राम) का शनिवार शाम सगे भाई संजय राम के साथ झगड़ा हो गया. दोनों के बीच हुई मारपीट में मनोज का सिर फट गया. उसे बचरा क्षेत्रीय अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद गांधीनगर अस्पताल रेफर किया गया है.

जानकारी के अनुसार मनोज फिलहाल रांची मुख्यालय में पदस्थापित है. लेकिन उसने बिजैन गांव से अपना मकान नहीं हटाया है. इसके लिए सीसीएल प्रबंधन उस पर दबाव बना रहा है. इसी मुद्दे पर उसका विवाद संजय राम के साथ चल रहा था. मामला सुलझाने के लिए शनिवार की शाम पिपरवार पीओ एके त्यागी बिजैन पहुंचे थे.

इस दौरान मनोज ने पीओ से जमीन के सर्वे में गड़बड़ी का आरोप लगाते हुए नये सिरे से सर्वे कराने की मांग कर कल्याणपुर पुनर्वास केंद्र में आवश्यक सुविधाओं के साथ प्लाॅट आवंटित किये जाने के बाद ही मकान खाली करने की बात कही. उसने प्रबंधन पर बड़े भाई संजय राम को बहला-फुसला कर मकान खाली कराये जाने का आरोप लगाया. इसी बात पर दोनों भाइयों में बहस होने लगी, जो मारपीट में तब्दील हो गयी.

Next Article

Exit mobile version