बिजली की लचर व्यवस्था के विरोध में विभाग के कार्यालय काे घेरा

खूंटी : जिले में बिजली की लचर व्यवस्था के खिलाफ अब राजनीतिक दल सामने आने लगे हैं. शनिवार को युवा कांग्रेस ने बिजली की लचर व्यवस्था के खिलाफ बिजली विभाग कार्यालय का घेराव किया. युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने कहा कि पूरे जिले में बिजली और पानी की व्यवस्था से लोग त्रस्त हैं. 15 दिनों […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 23, 2019 2:54 AM

खूंटी : जिले में बिजली की लचर व्यवस्था के खिलाफ अब राजनीतिक दल सामने आने लगे हैं. शनिवार को युवा कांग्रेस ने बिजली की लचर व्यवस्था के खिलाफ बिजली विभाग कार्यालय का घेराव किया. युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने कहा कि पूरे जिले में बिजली और पानी की व्यवस्था से लोग त्रस्त हैं.

15 दिनों के अंदर अगर बिजली व्यवस्था में सुधार नहीं आता है तो युवा कांग्रेस आंदोलन करने काे विवश होगी. युवा कांग्रेस ने मुख्यमंत्री के नाम सहायक अभियंता को एक ज्ञापन सौंपा. जिसमें उन्होंने मुख्यमंत्री को उनका वादा याद कराया. कार्यकर्ताओं ने कहा कि मुख्यमंत्री रघुवर दास ने वादा किया था कि झारखंड में 24 घंटे बिजली और पानी मिलेगी.

इसके बाद भी बिजली और पानी की सुविधा नहीं मिल रही है. मौके पर जिला प्रभारी धीरेंद्र सिंह, कुणाल कमल कच्छप, सोहेल अंसारी, गुलाम गौस, अरुण संगा, अरकम हुसैन, मोनू, रूपेश, दीपक, बॉबी, सैफुल्ला, राजू, शशिकांत सहित अन्य उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version