डकैती कांड में शामिल दो अौर आरोपी गिरफ्तार

खूंटी : मुरहू के इठ्ठे गांव में हुई डकैती में शामिल दो और आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. सूचना के आधार पर मुरहू थाना प्रभारी अरुण कुमार दुबे ने मोरिस तिर्की व पांडू लोहरा को गिरफ्तार किया. पुलिस के अनुसार दोनों को खूंटी-मुरहू रोड में कुंदी बरटोली के पास से पकड़ा गया. इनके […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 18, 2018 3:32 AM

खूंटी : मुरहू के इठ्ठे गांव में हुई डकैती में शामिल दो और आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. सूचना के आधार पर मुरहू थाना प्रभारी अरुण कुमार दुबे ने मोरिस तिर्की व पांडू लोहरा को गिरफ्तार किया. पुलिस के अनुसार दोनों को खूंटी-मुरहू रोड में कुंदी बरटोली के पास से पकड़ा गया. इनके पास से डकैती में प्रयुक्त मोटरसाइकिल भी बरामद किया गया है.

एसपी अश्विनी कुमार सिन्हा ने बताया कि पूछताछ के क्रम में उक्त दोनों ने घटना में शामिल होने की बात स्वीकार की है. 27 जुलाई को इठ्ठे गांव में व्यापारी पवन मिश्र से तीन लाख रुपये की लूट हुई थी. इस कांड में शामिल अलविनुस सोय, सिंगिन पूर्ति, सागर मुंडा, मनीष नाग, मेंगा भेंगरा, सुमन नाग, सांदिर हस्सा, सोमा मुंडा, विशाल ओड़ेया, मनोज पहान को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है. उनके पास से लूट का 46700 रुपये व घटना में प्रयुक्त तीन बाइक व एक स्कूटी को भी बरामद किया गया है.

Next Article

Exit mobile version