खूंटी : 23 अप्रैल की शाम अपराधियों ने मारी थी गोली, गणेश मुंडा की रिम्स में मौत

कूड़ापूर्ति के पूर्व पंसस व भाजपा पंचायत अध्यक्ष थे खूंटी : अपराधियों की गोली से घायल कूड़ापूर्ति के पूर्व पंसस सह भाजपा कूड़ापूर्ति पंचायत के अध्यक्ष गणेश मुंडा की मंगलवार की दोपहर रिम्स में इलाज के दौरान मौत हो गयी. 23 अप्रैल की देर शाम किताहातू में अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी थी. जानकारी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 25, 2018 4:51 AM

कूड़ापूर्ति के पूर्व पंसस व भाजपा पंचायत अध्यक्ष थे

खूंटी : अपराधियों की गोली से घायल कूड़ापूर्ति के पूर्व पंसस सह भाजपा कूड़ापूर्ति पंचायत के अध्यक्ष गणेश मुंडा की मंगलवार की दोपहर रिम्स में इलाज के दौरान मौत हो गयी. 23 अप्रैल की देर शाम किताहातू में अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी थी.

जानकारी के अनुसार गणेश मुंडा को पांच गोली लगी थी़ जिसमें से दो उनके शरीर में फंस गयी थी़ रिम्स में ऑपरेशन कर गोलियों को निकाला जाना था, लेकिन इसी बीच उन्होंने दम तोड़ दिया़ पुलिस अपराधियों की पहचान में जुटी है. घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया है.

इधर, परिजनों का आरोप है कि रिम्स में गणेश मुंडा का अॉपरेशन करने में देर की गयी. तत्परता दिखायी जाती, तो उनकी जान बच सकती थी. गणेश मुंडा की मौत पर ग्रामीण विकास मंत्री सह खूंटी विधायक नीलकंठ सिंह मुंडा ने शोक प्रकट किया है़

उन्होंने कहा कि इस तरह की घटना समाज के लिए ठीक नहीं है़ समाज में लोगों को मिल कर रहना चाहिए़ खूंटी जिला में भाजपा कार्यकर्ता अपराधियों के निशाने पर रहे हैं. 2017 से अब तक भाजपा के तीन कार्यकर्ताअों की हत्या हो चुकी है. जबकि एक घायल हुआ है.

आश्रितों को दो लाख देने की घोषणा

रांची. खूंटी के भाजपा नेता गणेश मुंडा की मौत पर मुख्यमंत्री रघुवर दास ने शोक जताया है. साथ ही गणेश मुंडा के आश्रितों को पार्टी की तरफ से दो लाख रुपये देने की घोषणा की है. मुख्यमंत्री ने खूंटी एसपी को अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का निर्देश दिया है.

Next Article

Exit mobile version