मो मोफिद की संदेहास्पद स्थिति में मौत

नाथनगर : नाथनगर के मदनी नगर में मो मोफीद की मृत्यु मानव श्रृंखला में खड़े रहने के दौरान अचानक चक्कर खाकर गिर जाने से बतायी जा रही है. मो मोफीद की चाय दुकान मदनी नगर में है. उनके बेटे मो मुकर्रम और मो अकरम ने बताया कि रविवार को 11 बजे पिता अपने ही घर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 22, 2017 3:19 AM

नाथनगर : नाथनगर के मदनी नगर में मो मोफीद की मृत्यु मानव श्रृंखला में खड़े रहने के दौरान अचानक चक्कर खाकर गिर जाने से बतायी जा रही है. मो मोफीद की चाय दुकान मदनी नगर में है. उनके बेटे मो मुकर्रम और मो अकरम ने बताया कि रविवार को 11 बजे पिता अपने ही घर के सामने मानव श्रृंखला में खड़े थे. अचानक चक्कर खाकर वह उसी जगह गिर पड़े. उन्हें आनन-फानन में डॉक्टर नईमुद्दीन के यहां ले गये, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. कुछ लोग बता रहे हैं कि कुछ लोग नेचुरल डेथ को मानव श्रृंखला में मौत का रूप दे रहे हैं. कुछ लोग थाने जाकर मानव श्रृंखला में खड़े होने से मौत होने की बात कही.

जब थानेदार ने उन लोगों से मो मोफिद की मौत के बारे में पूछने लगे, तो वह लोग पल्ले झाड़ थाने से चलते बने. सूत्र बताते हैं कि उनकी मौत 10 बजे ही हुई है. मोफीद को हार्ट से संबंधित बीमारी थी.नाथनगर इंस्पेक्टर,जनीफ उद्दीन- मोहम्मद मोफिद की मृत्यु नेचुरल डेथ है.कुछ असामाजिक तत्वों के लोगों ने इसे मानव श्रृंखला में हुई मृत्यु का रुप देना चाह रहे हैं.जांच के दौरान मानव श्रृंखला में मोहम्मद मोफिद की मृत्यु नहीं होने का पता चला है.

Next Article

Exit mobile version