महगामा में ट्रक ने बच्चे को रौंदा, विरोध में जाम

महगामा : थाना अंतर्गत लौंगाय गांव के समीप ट्रक की चपेट में आने से 10 वर्षीय बालक की मौत हो गयी. घटना शनिवार को दिन के 11 बजे घटी. गुस्साये ग्रामीणों ने सड़क पर शव रखकर लौंगाय-दिग्घी मुख्य मार्ग को जाम कर दिया. इस दौरान दोनों आेर से वाहनों की लंबी कतार लग गयी. जानकारी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 29, 2019 9:24 AM
महगामा : थाना अंतर्गत लौंगाय गांव के समीप ट्रक की चपेट में आने से 10 वर्षीय बालक की मौत हो गयी. घटना शनिवार को दिन के 11 बजे घटी. गुस्साये ग्रामीणों ने सड़क पर शव रखकर लौंगाय-दिग्घी मुख्य मार्ग को जाम कर दिया. इस दौरान दोनों आेर से वाहनों की लंबी कतार लग गयी. जानकारी के अनुसार अब्दुल मन्नान का 10 वर्षीय पुत्र मोहम्मद सलामत सड़क पार कर घर जा रहा था. इसी क्रम में कसबा की ओर से आ रहे ट्रक की चपेट में आ गया.
घटनास्थल पर ही बालक की मौत हो गयी. इधर मौत की खबर मिलते ही आसपास गांव के ग्रामीण जमा हो गये. मुआवजा और सड़क पर ब्रेकर बनाने की मांग को लेकर लगभग तीन घंटे तक लौंगाय-दिग्घी मुख्य मार्ग को जाम रखा. जाम की सूचना मिलते ही सीओ देवाशीष टोप्पो व थाना प्रभारी बलिराम राउत ने घटनास्थल पर पहुंच कर ग्रामीणों को समझा-बुझाकर मामला शांत कराया.

Next Article

Exit mobile version