जामताड़ा : बालू का अवैध उठाव को रोकने गये डीएमओ को बनाया बंधक, विधायक की पहल पर छोड़े गये

जामताड़ा :भंडारो घाट से बालू की अवैध उठाव को रोकने गये जिला खनन पदाधिकारी राजाराम प्रसाद को ग्रामीणों ने बंधक बना लिया. ग्रामीण अवैध बालू उठाव को रोकने के बदले गोलपहाड़ी माइंस को बंद कराने की मांग कर रहे थे. करीब पांच घंटे के बाद विधायक डॉ इरफान अंसारी की पहल पर डीएमओ मुक्त हुए. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 15, 2019 8:54 AM
जामताड़ा :भंडारो घाट से बालू की अवैध उठाव को रोकने गये जिला खनन पदाधिकारी राजाराम प्रसाद को ग्रामीणों ने बंधक बना लिया. ग्रामीण अवैध बालू उठाव को रोकने के बदले गोलपहाड़ी माइंस को बंद कराने की मांग कर रहे थे. करीब पांच घंटे के बाद विधायक डॉ इरफान अंसारी की पहल पर डीएमओ मुक्त हुए. बताया जाता है कि रविवार की सुबह करीब आठ बजे गुप्त सूचना के आधार पर डीएमओ भंडारो घाट से हो रही बालू चोरी को रोकने के लिए गये थे.
जैसे ही डीएमओ ने घाट से चोरी हो रही बालू को रोकने का प्रयास किया, तभी आसपास के ग्रामीण उग्र हो गये और खनन पदाधिकारी सहित पूरी टीम को घेर लिया. डीएमओ व अन्य पदाधिकारी को गोलपहाड़ी स्थित माइंस में ले जाकर करीब पांच घंटे तक बंधक बना कर रखा. आक्रोशित लोगों ने बालू उठाव को रोकने की बात को किनारे करते हुए संचालित पत्थर के माइंस को बंद कराने की मांग पर अड़ गये.

Next Article

Exit mobile version