ठग के घर मिली करोड़ों की संपत्ति

कार्रवाई. दुधानी से तीन साइबर अपराधी धराये पुलिस छापेमारी एक कार और दो बाइक जब्त जामताड़ा : गुप्त सूचना के आधार पर सोमवार को साइबर डीएसपी सुमित कुमार एवं करमाटांड़ थाना प्रभारी केडी झा की अगुवाई में करमाटांड़ थाना क्षेत्र के दुधानी गांव में छापेमारी की गयी. इस दौरान पुलिस ने तीन साइबर अपराधियों राजेश […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 21, 2017 5:36 AM

कार्रवाई. दुधानी से तीन साइबर अपराधी धराये

पुलिस छापेमारी एक कार और दो बाइक जब्त
जामताड़ा : गुप्त सूचना के आधार पर सोमवार को साइबर डीएसपी सुमित कुमार एवं करमाटांड़ थाना प्रभारी केडी झा की अगुवाई में करमाटांड़ थाना क्षेत्र के दुधानी गांव में छापेमारी की गयी. इस दौरान पुलिस ने तीन साइबर अपराधियों राजेश मंडल, रंजीत मंडल एवं सुभाष मंडल को गिरफ्तार किया. इसकी जानकारी जामताड़ा थाना में आयोजित प्रेसवार्ता में पुलिस अधीक्षक डॉ जया राय ने दी.
उन्होंने कहा कि आरोपित के पास से एक चार चक्का वाहन, दो बाइक एवं दो खाते में जमा 80 हजार रुपये को फ्रिज कर दिया गया है. उन्होंने बताया कि ये सभी साइबर अपराधी ठगी के पैसे से करोड़ रुपये की संपत्ति अर्जित की है. इसकी जांच की जा रही है. सभी साइबर अपराधियों के संपत्ति को जल्द ही सील किया जायेगा. कहा कि साइबर अपराधी को किसी भी हाल में छोड़ा नहीं जायेगा. लगातार साइबर क्षेत्र में छापेमारी कर अपराधियों की गिरफ्तारी की जा रही है.
जब्त सामान
छह मोबाइल, पांच- सिम कार्ड, दो- बैंक खाता, दो-चेक बुक, दो-एटीएम कार्ड, दो- बाइक, तीन- एलईडी टीवी, एक- घड़ी, एक स्विफ्ट डिजायर गाड़ी सामान शामिल हैं.

Next Article

Exit mobile version