तेज आंधी से जनजीवन प्रभावित: ट्रेन पर गिरा पेड़, जहां-तहां रूकी ट्रेनें

जमशेदपुर : तेज हवा के साथ बुधवार शाम आये आंधी-पानी के कारण टाटानगर-चांडिल रेल मार्ग पर रेल सेवा घंटों प्रभावित रही. आंधी के कारण कांड्रा स्टेशन पर खड़ी टाटा-बरकाकाना पैसेंजर ट्रेन के ऊपर पेड़ की टहनी टूट कर आ गिरी. वहीं गम्हरिया के पास अप और डाउन लाइन के अोवर हेड तार (ओएचइ) टूट गये. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 6, 2017 8:23 AM
जमशेदपुर : तेज हवा के साथ बुधवार शाम आये आंधी-पानी के कारण टाटानगर-चांडिल रेल मार्ग पर रेल सेवा घंटों प्रभावित रही. आंधी के कारण कांड्रा स्टेशन पर खड़ी टाटा-बरकाकाना पैसेंजर ट्रेन के ऊपर पेड़ की टहनी टूट कर आ गिरी. वहीं गम्हरिया के पास अप और डाउन लाइन के अोवर हेड तार (ओएचइ) टूट गये. इससे मार्ग पर रेल परिचालन पूरी तरह से ठप हो गया.

अप और डाउन लाइन पर आ रही आधा दर्जन ट्रेनें जहां-तहां खड़ी हो गयी. टाटा और आदित्यपुर से पहुंचे दल ने ओएचइ ट्रैक्शन की मरम्मत की. लगभग तीन घंटे के बाद ट्रेनों का परिचालन शुरू हो सका. कांड्रा और गम्हरिया के पास ट्रैक्शन टूटने के कारण कई ट्रेनों को टाटानगर स्टेशन पर रोक कर रखा गया.

गीतांजली एक घंटे तक टाटा में खड़ी रही , रेलवे सप्ताह पर रेलकर्मी होंगे सम्मानित
दक्षिण पूर्व रेलवे जीएम एसएन अग्रवाल चक्रधरपुर मंडल के 28 रेलकर्मियों को ड्यूटी में बेहतर प्रदर्शन के लिए सम्मानित करेंगे. 2016-17 के लिए मुख्यालय में 10 अप्रैल को आयोजित रेलवे सप्ताह समारोह में चयनित कर्मचारियों को पुरस्कृत किया जायेगा. टाटानगर से वाणिज्य विभाग के लालचंद यादव, भरत लाल एवं लोको ट्रेनिंग सेंटर के पूर्व प्राचार्य अमूल्यो पुष्टि का नाम सम्मानित किये जाने वालों में शामिल हैं.

Next Article

Exit mobile version