सातवीं के छात्र ने फिल्मी अंदाज में दोस्‍त का किया अपहरण, 70 हजार फिरौती मांगी

जमशेदपुर : दयानंद पब्लिक स्कूल (गरमनाला मोड़) की सातवीं कक्षा के छात्र विशाल कुमार ने सहपाठी धीरज कुमार राय का फिल्मी अंदाज में अपहरण कर उससे 70 हजार रुपये फिरौती मांगी. नहीं देने पर जान मारने की धमकी भी दी. हालांकि बाद में धीरज को नशे की हालत में 50 रुपये देकर घर के लिए […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 7, 2014 4:29 AM

जमशेदपुर : दयानंद पब्लिक स्कूल (गरमनाला मोड़) की सातवीं कक्षा के छात्र विशाल कुमार ने सहपाठी धीरज कुमार राय का फिल्मी अंदाज में अपहरण कर उससे 70 हजार रुपये फिरौती मांगी. नहीं देने पर जान मारने की धमकी भी दी. हालांकि बाद में धीरज को नशे की हालत में 50 रुपये देकर घर के लिए छोड़ दिया.

वह किसी तरह मनीफीट मेला पहुंचा,जहां से पड़ोसी ने उसे घर पहुंचाया. फिलहाल धीरज को टाटा मोटर्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है. समाचार लिखे जाने तक वह घटना के संबंध में पूरी जानकारी नहीं दे पा रहा था.

* साथियों ने फोन कर बुलाया था

मामला 28 सितंबर की है. बताया जाता है कि धीरज के दोस्त विशाल कुमार ने फोन कर उसे कपड़ा खरीदने के बहाने साकची बुलाया. जैसे ही धीरज पहुंचा, विशाल व उसके दोस्तों ने जबरन बाइक पर बैठा लिया. उसे कांड्रा के हरिश्चंद्र मध्य विद्यालय में रखा गया. वहां उससे 70 हजार रुपये लाने को कहा गया. अन्यथा जान मारने की धमकी दी गयी. धीरज ने बताया कि विशाल के साथ दो अन्य युवक भी थे,जिसके बारे में वह नहीं जानता है. स्कूल में उसे नशा का इंजेक्शन देकर रखा गया. एक अक्तूबर को 50 रुपये देकर छोड़ दिया.

* टेल्को पुलिस को दी गयी थी सूचना

पिता उमेश राय ने बताया कि धीरज के गायब होने के संबंध में टेल्को पुलिस को सूचना दी गयी थी. उसके आने पर फिर पुलिस को सूचना दी. साथ ही बेटे के अपहरण को लेकर विशाल कुमार के खिलाफ थाना में लिखित आवेदन दिया है.

Next Article

Exit mobile version