रेलवे में नौकरी लगवाने के नाम पर युवक से 1.25 लाख की ठगी

जमशेदपुर : रेलवे के ग्रुप सी में नौकरी लगाने का झांसा देकर छत्तीसगढ़ के राजनंदगांव के खेमलाल साहू से 1.25 लाख रुपये ठग लिया गया. खेमलाल को ठगों ने ट्रेनिंग के लिए बुधवार को गोविंदपुर हॉल्ट पर बुलाया था, जहां दो युवक उससे ट्रेनिंग के नाम पर रुपये की मांग की. पीड़ित ने रुपये देने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 20, 2019 2:55 AM

जमशेदपुर : रेलवे के ग्रुप सी में नौकरी लगाने का झांसा देकर छत्तीसगढ़ के राजनंदगांव के खेमलाल साहू से 1.25 लाख रुपये ठग लिया गया. खेमलाल को ठगों ने ट्रेनिंग के लिए बुधवार को गोविंदपुर हॉल्ट पर बुलाया था, जहां दो युवक उससे ट्रेनिंग के नाम पर रुपये की मांग की. पीड़ित ने रुपये देने से मना कर दिया. इस दौरान युवकों और पीड़ित के बीच विवाद गहरा गया.

नजारा देख स्थानीय लोग जुटे और ट्रेनिंग के नाम पर रुपये लेने पहुंचे दोनों युवकों को पकड़ लिया. पकड़ाये युवक भोला प्रसाद परसुडीह प्रधान टोला का रहने वाला है, जबकि उसका साथी निर्मल सांडी कदमा का रहने वाला है.
पीड़ित के अनुसार छत्तीसगढ़ में रवि नामक व्यक्ति ने उसे रेलवे के ग्रुप सी में नौकरी लगाने के नाम पर पांच लाख रुपये की मांग की थी. उसने इतनी राशि देने से इनकार कर दिया, तो उसने किस्तों में रुपये देने की बात कही. उसकी बातों में आकर उसने 1.25 लाख रुपये दे दिये. इसके बाद उसे खड़गपुर ले जाकर ज्वाइनिंग लेटर दिया गया. फिर ट्रेनिंग के लिए बुधवार को टाटा के गोविंदपुर हॉल्ट पर पहुंचने के लिए कहा गया.

Next Article

Exit mobile version