जमशेदपुर : संस्कृति नष्ट करने में जुटी हैं विदेशी शक्तियां : रघुवर

जमशेदपुर : झारखंडी संस्कृति काे विदेशी शक्तियां नष्ट करने की फिराक में हैं. इसे बचाने में झारखंडियाें काे मजबूत भूमिका अदा करनी हाेगी. झारखंडी संस्कृति जब तक मजबूत रहेगी, हमारा झारखंड मजबूती के साथ आगे बढ़ता रहेगा. छाेटानागपुरी गीत आपस में मेलजाेल का माध्यम हैं. उक्त बातें मुख्यमंत्री रघुवर दास ने रविवार को डिमना लेक […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 7, 2019 7:32 AM
जमशेदपुर : झारखंडी संस्कृति काे विदेशी शक्तियां नष्ट करने की फिराक में हैं. इसे बचाने में झारखंडियाें काे मजबूत भूमिका अदा करनी हाेगी. झारखंडी संस्कृति जब तक मजबूत रहेगी, हमारा झारखंड मजबूती के साथ आगे बढ़ता रहेगा. छाेटानागपुरी गीत आपस में मेलजाेल का माध्यम हैं.
उक्त बातें मुख्यमंत्री रघुवर दास ने रविवार को डिमना लेक के किनारे आयोजित पिकनिक समारोह के दौरान कहीं. पिकनिक के दाैरान मुख्यमंत्री ने केक काटा आैर सांस्कृतिक कार्यक्रम का लुत्फ उठाते हुए खूब झूमे.
भाजपा पूर्वी जमशेदपुर विधानसभा इकाई द्वारा आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम काे संबाेधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा : मैं सत्ता के लिए नहीं, देश के लिए राजनीति करता हूं. प्रधानमंत्री नरेंद्र माेदी के नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा है. इसे आगे बढ़ाने में बूथ स्तर के कार्यकर्ताआें का हाथ है.
सीएम ने कहा कि राज्य काे उन्हाेंने बेदाग, बिचाैलिया मुक्त, भ्रष्टाचार मुक्त सरकार देने का काम किया.उन्होंने कहा : देश में पीएम माेदी के नेतृत्व में आैर राज्य में मेरे नेतृत्व में लाेगाें काे स्वच्छ सरकार मिली. 14 साल से झारखंड की पहचान भ्रष्टाचार के रूप में बन गयी थी, लेकिन अब विपक्षी भी काेई अाराेप नहीं लगा सकते हैं.
मुख्यमंत्री ने केंद्र आैर राज्य सरकार की याेजनाआें काे गांव के गरीबाें काे जाेड़ने के लिए बूथ कमेटी के कार्यकर्ताओं से सेतु की तरह काम करने की अपील की.
कहा : देश में 60 साल तक राजनीति करनेवाली कांग्रेस पार्टी ने जनता काे धाेखा देने का काम किया है. पीएम नरेंद्र माेदी के नेतृत्व में वैश्विक राजनीतिक दाैर की शुरूआत हुई है. देश में आर्थिक सुधार हुए हैं.
पूरा देश ही नहीं, दुनिया के नेता भी पीएम माेदी की कार्यकुशलता का लाेहा मान रहे हैं. 2019 में देश आर्थिक सुपर पावर बने, इसके लिए फिर से लाेकसभा चुनाव में भाजपा की सरकार बनायें.
विपक्ष के लाेग गुमराह करने के लिए घर-घर जायेंगे, पार्टी कार्यकर्ता विपक्षियाें काे बेनकाब करें अाैर तय करें कि सरकार द्वारा लागू की गयी याेजनाअाें का लाभ जनता काे किस तरह मिल पायेगा.

Next Article

Exit mobile version