लोगों में सुरक्षा की भावना पैदा करें : एसएसपी

पुलिस एसोसिएशन जमशेदपुर शाखा भवन का उद्घाटन जमशेदपुर : शहर को भयमुक्त बनाना और आम लोगों के मन में सुरक्षा की भावना पैदा करना पुलिस का काम है. इसके लिए निष्पक्ष होकर काम करने की जरूरत है ताकि लोगों का भराेसा कायम रहे. उक्त बातें एसएसपी अनूप बिरथरे ने कहीं. वह शनिवार को जमशेदपुर शाखा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 18, 2018 3:22 AM

पुलिस एसोसिएशन जमशेदपुर शाखा भवन का उद्घाटन

जमशेदपुर : शहर को भयमुक्त बनाना और आम लोगों के मन में सुरक्षा की भावना पैदा करना पुलिस का काम है. इसके लिए निष्पक्ष होकर काम करने की जरूरत है ताकि लोगों का भराेसा कायम रहे. उक्त बातें एसएसपी अनूप बिरथरे ने कहीं. वह शनिवार को जमशेदपुर शाखा के पुलिस एसोसिएशन भवन के उद्घाटन के अवसर पर उपस्थित पदाधिकारियों व पुलिसकर्मियों को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने हॉल को को अत्याधुनिक रूप देने के लिए एसोसिएशन के पदाधिकारियों को बधाई दी.
उन्होंने बताया कि इस हॉल में सभी प्रकार के प्रशिक्षण, प्रेस वार्ता, क्राइम मीटिंग समेत कई विभागीय कार्यक्रम हो सकते हैं. सिटी एसपी प्रभात कुमार ने बताया कि हॉल पूरी तरह से वातानुकूलित और हाइटेक बनाया गया है. मौके सभी डीएसपी और थाना प्रभारी मौजूद थे. स्वागत संबोधन पुलिस एसोसिएशन के अध्यक्ष बुधराम उरांव और धन्यवाद ज्ञापन सीसीआर डीएसपी ने किया.

Next Article

Exit mobile version