विधवा से दुष्कर्म, गला दबाकर हत्या

बेल्डीह बस्ती में दामाद के भाई ने की जबरदस्ती, लोगों ने आरोपी को पुलिस के हवाले किया जमशेदपुर : बिष्टुपुर के बेल्डीह ग्राम निवासी चंदन दास उर्फ चांदी ने अपने भाई की सास भारती गोराई (45) के साथ दुष्कर्म किया, फिर उसकी गला दबा कर हत्या कर दी. भारती विधवा थी. घटना के बाद परिवार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 18, 2018 3:21 AM

बेल्डीह बस्ती में दामाद के भाई ने की जबरदस्ती, लोगों ने आरोपी को पुलिस के हवाले किया

जमशेदपुर : बिष्टुपुर के बेल्डीह ग्राम निवासी चंदन दास उर्फ चांदी ने अपने भाई की सास भारती गोराई (45) के साथ दुष्कर्म किया, फिर उसकी गला दबा कर हत्या कर दी. भारती विधवा थी. घटना के बाद परिवार के लोग भारती को लेकर एमजीएम अस्पताल गये. यहां से उसे टीएमएच रेफर कर दिया. रास्ते में उसकी मौत हो गयी. बस्ती के लोगों ने आरोपी चंदन को पकड़कर बिष्टुपुर पुलिस के हवाले कर दिया है. घटना शनिवार शाम की है. मृतका के पुत्र ने दुष्कर्म के बाद हत्या का मामला दर्ज कराया है.
भारती की बहन आरती ने बताया कि शनिवार दोपहर करीब 2 बजे वह बहन से मिलने उसके घर गयी थी. उसने देखा कि घर का गेट बंद है और गेट के बाहर उसकी स्कूटी खड़ी है. उसने दरवाजा खटखटाया, लेकिन दरवाजा नहीं खोला गया. काफी समय बाद लोगों के प्रयास से दरवाजा खोला तो भीतर भारती नग्नावस्था में पड़ी थी और चंदन बिस्तर पर बैठा था. लोगों ने जब भारती को उठाने का प्रयास किया, तो चंदन ने मना करते हुए कहा कि सास शराब पीकर सोयी है. उसे कोई नहीं जगाये. इसके बाद लोगों ने उसे जगाने का प्रयास कीतो वह नहीं जगी. महिला के पति की दस साल पहले मौत हो चुकी है.

Next Article

Exit mobile version