टैगोर एकेडमी : करेंगे प्रमोट, लेकिन दे देंगे टीसी

जमशेदपुर: पुरी में टाटा स्टील और टाटा वर्कर्स यूनियन की दो दिवसीय संयुक्त मीटिंग शुरू हुई. मीटिंग में ज्वाइंट कंसल्टेशन पर विस्तार से चर्चा हुई. मौके पर टाटा स्टील के वीपी एचआरएम सुरेश दत्त त्रिपाठी बतौर मुख्य अतिथि मौजूद थे. पहले अध्यक्ष पीएन सिंह ने भाषण देते हुए कहा कि एकतरफा कोई फैसला नहीं होता […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 28, 2014 10:00 AM

जमशेदपुर: पुरी में टाटा स्टील और टाटा वर्कर्स यूनियन की दो दिवसीय संयुक्त मीटिंग शुरू हुई. मीटिंग में ज्वाइंट कंसल्टेशन पर विस्तार से चर्चा हुई. मौके पर टाटा स्टील के वीपी एचआरएम सुरेश दत्त त्रिपाठी बतौर मुख्य अतिथि मौजूद थे.

पहले अध्यक्ष पीएन सिंह ने भाषण देते हुए कहा कि एकतरफा कोई फैसला नहीं होता है और ज्वाइंट कंसल्टेशन व्यवस्था को स्थायी और लंबे समय तक चलाना है तो एक दूसरे को साथ लेकर चलना होगा.

इसके बाद वीपी एचआरएम सुरेश दत्त त्रिपाठी ने कहा कि जो देने वाला है, उसे अधिक देने पर सोचना चाहिए, लेकिन मांगने वाले को भी यह सोचना चाहिए कि वे क्या मांग रहे हैं. इस दौरान पहली बार इसमें भाग ले रहे माइंस यूनियनों की ओर से प्रेजेंटेशन दिया गया. कार्यक्रम में बीके दास, ग्रुप आइआर पीएन प्रसाद समेत कई अन्य लोग शामिल थे.

Next Article

Exit mobile version