10 से श्रावणी मेला स्पेशल

जमशेदपुर. टाटानगर से 10 जुलाई से श्रावणी मेला एक्सप्रेस ट्रेन चलेगी. देवघर में शुरू हो रहे श्रावणी मेले में यात्रियों की भीड़ को देखते हुए दक्षिण पूर्व रेलवे ने टाटानगर से जसीडीह के बीच 10 अगस्त तक श्रावणी स्पेशल ट्रेन चलाने का निर्णय लिया है. मंगलवार को रेलवे जोनल मुख्यालय से ट्रेन परिचालन को लेकर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 28, 2017 8:45 AM
जमशेदपुर. टाटानगर से 10 जुलाई से श्रावणी मेला एक्सप्रेस ट्रेन चलेगी. देवघर में शुरू हो रहे श्रावणी मेले में यात्रियों की भीड़ को देखते हुए दक्षिण पूर्व रेलवे ने टाटानगर से जसीडीह के बीच 10 अगस्त तक श्रावणी स्पेशल ट्रेन चलाने का निर्णय लिया है. मंगलवार को रेलवे जोनल मुख्यालय से ट्रेन परिचालन को लेकर नोटिफिकेशन आ गया है.

हर मंगलवार और शुक्रवार को ट्रेन (08183) टाटानगर से रात 11:59 बजे और बुधवार और शनिवार को ट्रेन (08184) जसीडीह से शाम 5:30 बजे खुला करेगी.

स्पेशल ट्रेन में आठ जनरल कोच और दो एसएलआर सहित कुल 10 कोच होंगे. ट्रेन का ठहराव आदित्यपुर, कांड्रा, चांडिल, बड़ाभूम, पुरुलिया, अनारा, जयचंडी पहाड़, बर्नपुर, आसनसोल, चितरंजन, विधासागर, मधुपुर और जसीडीह स्टेशन पर होगा. टाटा से ट्रेन 10 जुलाई से 9 अगस्त और जसीडीह से 11 जुलाई से 10 अगस्त तक चलेगी.

Next Article

Exit mobile version