प्रेमी ने की आत्महत्या

पहले प्रेमिका झूली फांसी के फंदे से, फिर बरही : बरही में प्रेमी युगल ने फांसी लगाकर अपने-अपने घरों में आत्महत्या कर ली. घटना मंगलवार की है. पहली घटना दिन के करीब 12 बजे घटी. बताया जाता है कि 17 वर्षीय किशोरी ने बरही बाजार स्थित अपने घर में पंखे से झूल कर फांसी लगा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 29, 2017 12:25 AM
पहले प्रेमिका झूली फांसी के फंदे से, फिर
बरही : बरही में प्रेमी युगल ने फांसी लगाकर अपने-अपने घरों में आत्महत्या कर ली. घटना मंगलवार की है. पहली घटना दिन के करीब 12 बजे घटी. बताया जाता है कि 17 वर्षीय किशोरी ने बरही बाजार स्थित अपने घर में पंखे से झूल कर फांसी लगा ली. वह दिलीप प्रसाद की पुत्री थी. इसी वर्ष उसने इंटर की परीक्षा दी थी.
इस घटना के ठीक एक घंटे के बाद उसके प्रेमी अमित कुमार (20) ने अपने अफीमकोठी स्थित घर में फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली. वह सुरेश रजक का पुत्र था.
घटना की सूचना मिलने के लोग वहां के लोग सकते में हैं. युवती के पिता दिलीप प्रसाद मधेसिया का बरही बाजार में डीजे साउंड का कारोबार है, जबकि अमित कुमार दिलीप प्रसाद के यहां काफी दिनों से काम करता था. वह शादीशुदा था और दो बच्चों का पिता था. दोनों के बीच प्रेम संबंध था. बताया जाता है कि अभिभावक उसकी शादी की बात चला रहे थे. किशोरी की छोटी बहन ने सबसे पहले अपनी बहन को फंदे से झूलता देखा और लोगों को सूचना दी.
उस वक्त अमित दुकान में ही था. परिवार के लोगों के साथ ही अमित ने किशोरी को फंदे से नीचे उतारा. उसके बाद उसे बरही सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मौत की पुष्टि होते ही अमित सीधे अपना घर पहुंचा और उसने भी वहां फांसी लगा ली. बरही पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए हजारीबाग भेज दिया है. मृतका ने कोई सुसाइडल नोट छोड़ा है या नहीं, पुलिस इसकी जांच कर रही है.

Next Article

Exit mobile version