झारखंड पीपुल्स पार्टी करेगी आंदोलन

हजारीबाग : झारखंड पीपुल्स पार्टी का जिला सम्मेलन नगर भवन में रविवार को हुआ. अध्यक्षता केंद्रीय उपाध्यक्ष प्रवीण मेहता ने की, जबकि संचालन जिलाध्यक्ष श्यामदेव मेहता ने किया. मुख्य अतिथि राष्ट्रीय अध्यक्ष सूरज सिंह बेसरा ने कहा कि झारखंड पीपुल्स पार्टी 1989 के तर्ज पर पुन: आंदोलन शुरू करेगी. झारखंड की सरकार ने विदेशी और […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 20, 2017 3:32 AM

हजारीबाग : झारखंड पीपुल्स पार्टी का जिला सम्मेलन नगर भवन में रविवार को हुआ. अध्यक्षता केंद्रीय उपाध्यक्ष प्रवीण मेहता ने की, जबकि संचालन जिलाध्यक्ष श्यामदेव मेहता ने किया. मुख्य अतिथि राष्ट्रीय अध्यक्ष सूरज सिंह बेसरा ने कहा कि झारखंड पीपुल्स पार्टी 1989 के तर्ज पर पुन: आंदोलन शुरू करेगी. झारखंड की सरकार ने विदेशी और निजी कंपनियों के साथ एमओयू कर झारखंडी जनता को बेचने का काम किया है. जो खतियानधारी हैं, वही सत्ताधारी बनेंगे. मुख्यमंत्री झारखंड की भाषा नहीं जानते हैं.

बेसरा ने कहा कि झारखंड झारखंडियों का है. बाहर से आये लोग सत्ता का मजा ले रहे हैं. सम्मेलन को केंद्रीय सचिव दिल बहादुर, प्रवक्ता सुबोध दांगी, लालमणि सिन्हा, तिरथनाथ आकाश, रामचंद्र मेहता, मनोल लकडा, नजमुल इदरीशी, उपेंद्र मेहता, रंजीत पांडेय, तेजप्रताप राणा, सुषमा देवी, मंजू शर्मा, मो शाहिद व मो आरफीन ने भी संबोधित किया.

Next Article

Exit mobile version