12वीं के दो छात्रों की मौत, रोड जाम

बड़कागांव : बड़कागांव-हजारीबाग पथ के टॉवर घाटी के समीप मंगलवार को बालू लदा हाइवा ट्रक (जेएच- 02एस- 9437) की चपेट में आने से बाइक (जेएच-02यू-5672) सवार दो छात्रों की मौके पर ही मौत हो गयी. दोनों छात्र तहसीन रजा (पिता-तंजीम आलम) व रहमेतुल्ला (पिता-हैवीतुल्ला) बड़कागांव के सिरमा गांव के रहनेवाले थे. हादसे के बाद घटनास्थल […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 15, 2017 8:43 AM
बड़कागांव : बड़कागांव-हजारीबाग पथ के टॉवर घाटी के समीप मंगलवार को बालू लदा हाइवा ट्रक (जेएच- 02एस- 9437) की चपेट में आने से बाइक (जेएच-02यू-5672) सवार दो छात्रों की मौके पर ही मौत हो गयी. दोनों छात्र तहसीन रजा (पिता-तंजीम आलम) व रहमेतुल्ला (पिता-हैवीतुल्ला) बड़कागांव के सिरमा गांव के रहनेवाले थे. हादसे के बाद घटनास्थल पर लोगों की भीड़ लग गयी.
बाद में स्थानीय लोगों ने रोड जाम कर दिया. आक्रोशित लोग हाइवा में तोड़फोड़ पर उतारू थे. इसी बीच सूचना मिलते ही बड़कागांव के एसडीपीओ कृष्ण कुमार महतो, थाना प्रभारी अकील अहमद, एसआइ मुनीब राम व संजय कुमार सहित बड़ी संख्या में पुलिस बल पहुंचे और भीड़ को शांत कराया. वहीं हाइवा को क्षतिग्रस्त करने से रोका. घटना के कारण सड़क केदोनों छोर पर घंटों वाहनों की कतार लग गयी. बाद में पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद लोगों को समझा बुझा कर मामला शांत कराया.
क्या है मामला: बताया जाता है कि तहसीन रजा इंटर साइंस कॉलेज, हजारीबाग में 12वीं का छात्र था, जबकि रहमेतुल्ला इंदिरा गांधी मेमोरियल कॉलेज, बड़कागांव में 12वीं का छात्र था
दोनों अपने हजारीबाग इंटर साइंस कॉलेज एडमिट कार्ड लेने जा रहे थे. इसी दौरान तेज गति से जा रहे हाइवा ने दोनों को चपेट में ले लिया. हादसे में तहसीन का दाहिना हाथ कट कर अलग हो गया. इधर, इस घटना के बाद सिरमा गांव में मातम का माहौल है. घटना की सूचना मिलने पर झाविमो नेता शिवलाल महतो, सिरमा मुखिया वाजिद अली, मो नईम, सरोज सोनी सहित सैंकड़ों ग्रामीण वहां पहुंचे थे.

Next Article

Exit mobile version