साड़ी के फंदे से लटका मिला महिला का शव

घटना के बाद महिला की सास फरार बरकट्ठा : गोरहर थाना क्षेत्र के शिलाडीह टोला लगनवा में संदेहास्पद परिस्थिति में एक महिला गायत्री देवी (25) पति-राजकुमार पांडेय की मौत का मामला सामने आया है. शव महिला के कमरे में साडी के फंदे से लटका पाया गया. घटना की सूचना मिलते ही गोरहर थाना प्रभारी शंभुनंद […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 19, 2020 1:05 AM

घटना के बाद महिला की सास फरार

बरकट्ठा : गोरहर थाना क्षेत्र के शिलाडीह टोला लगनवा में संदेहास्पद परिस्थिति में एक महिला गायत्री देवी (25) पति-राजकुमार पांडेय की मौत का मामला सामने आया है. शव महिला के कमरे में साडी के फंदे से लटका पाया गया. घटना की सूचना मिलते ही गोरहर थाना प्रभारी शंभुनंद ईश्वर घटनास्थल पहुंचे और शव को कब्जे में कर लिया.
इस बाबत मृतका के पति राजकुमार पांडेय ने पुलिस के समक्ष पत्नी की हत्या की आशंका जतायी है. पुलिस को दिये फर्द बयान में पति ने कहा कि उसकी पत्नी की हत्या की गयी है. पति ने मामले में अपनी माता प्रतिमा देवी समेत गांव के दो अन्य लोगों के विरुद्ध डायन-बिसाही को लेकर हत्या का आरोप लगाया है. कहा कि मंगलवार की सुबह गायत्री की उसकी मां के साथ झगड़ा हुआ था.
इसके बाद पत्नी ने अपने पांच वर्षीय पुत्र अंश कुमार को तैयार कर स्कूल भेजा, जबकि वह मवेशी चराने चला गया. पड़ोसियों ने घर की तरफ आने पर देखा की कमरे का दरवाजा खुला है. गायत्री को मृत अवस्था में पड़ा देख उसे जानकारी दी गयी. समाचार लिखे जाने तक मामले में प्राथमिकी दर्ज नहीं की गयी थी. घटना के बाद मृतका की सास प्रतिमा देवी घर से फरार है. पुलिस जांच में जुट गयी है.

Next Article

Exit mobile version