हजारीबाग : बच्चा चोर होने के संदेह में भीड़ के हत्थे चढ़ी महिला, बची

हजारीबाग : हजारीबाग के सिलवार चौक के पास शुक्रवार की शाम भीड़ उस वक्त उग्र हो गयी, जब एक महिला पर किसी ने बच्चा चोरी करनेवाले गिरोह के सदस्य होने का आरोप लगा दिया. भीड़ उस महिला पर टूट पड़ी. लोग उसके साथ मारपीट करने लगे. घटना की सूचना मिलते ही वहां एसडीओ मेघा भारद्वाज […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 24, 2019 8:12 AM
हजारीबाग : हजारीबाग के सिलवार चौक के पास शुक्रवार की शाम भीड़ उस वक्त उग्र हो गयी, जब एक महिला पर किसी ने बच्चा चोरी करनेवाले गिरोह के सदस्य होने का आरोप लगा दिया. भीड़ उस महिला पर टूट पड़ी. लोग उसके साथ मारपीट करने लगे. घटना की सूचना मिलते ही वहां एसडीओ मेघा भारद्वाज पहुंचीं और महिला को भीड़ से बचाया.
रास्ता भटक गयी थी महिला: जानकारी के अनुसार घटना शाम करीब पांच बजे की है. दुबली-पतली महिला को कुछ लोगों ने संदिग्ध स्थिति में देखा.
उसी दौरान किसी ने शोर मचाया कि यह बच्चा चोर है. इसे सुनते ही भीड़ जुटने लगी और महिला को चारों तरफ से घेर लिया गया. कोई महिला से गिरोह के अन्य सदस्य के बारे में पूछ रहा था, तो कोई अब तक कितने बच्चे की चोरी की हो, यह पूछ रहा था. बाद में पुलिस की छानबीन में पता चला कि महिला रास्ता भटक गयी थी. वह सहमी हुई थी.

Next Article

Exit mobile version