शहर में पानी सप्लाई बंद लोग परेशान

कटकमसांडी. हजारीबाग के छड़वा डैम में तीन टावर से सप्लाई पानी बंद हो गया है. इससे शहर के लगभग एक लाख लोग प्रभावित हैं. पानी नहीं मिलने से शहरवासियों को काफी परेशानी हो रही है. इसमें शहर के खिरगांव टावर, संत कोलंबा और बिहारी गल्र्स स्कूल टावर शामिल हैं. छडवा डैम में 24 फीट पानी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 5, 2017 9:26 AM
कटकमसांडी. हजारीबाग के छड़वा डैम में तीन टावर से सप्लाई पानी बंद हो गया है. इससे शहर के लगभग एक लाख लोग प्रभावित हैं. पानी नहीं मिलने से शहरवासियों को काफी परेशानी हो रही है. इसमें शहर के खिरगांव टावर, संत कोलंबा और बिहारी गल्र्स स्कूल टावर शामिल हैं.
छडवा डैम में 24 फीट पानी है. दो दिनों की लगातार बारिश में छडवा नया प्लांट में पानी भर गया है, जिससे चार मोटर पानी में डूब गया है. कार्यपालक अभियंता प्राणचंद्र दास ने कहा कि पांच जुलाई को मोटर को बनाया जायेगा. संभावना जताया कि इसी दिन शाम से पानी की आपूर्ति शुरू होगी. नया प्लांट में मोटर को बचाने के लिए कोई वैकल्पिक व्यवस्था नहीं है. पानी भर जाने से टुल्लू पंप से पानी बाहर निकाला जाता है. कार्यपालक अभियंता ने बताया कि प्लांट बनने के समय ही गडबड़ी हो गयी है, जिससे बार-बार बरसात में पानी भर जाता है.

Next Article

Exit mobile version