गरीबों के लिए नि:शुल्क टिफिन सेवा शुरू, सतीश ने कहा : गरीबों को घर पहुंचाकर मिलेगा खाना

दुर्जय पासवान, गुमला बसिया प्रखंड में गरीबों के लिए संचालित कपड़ा बैंक ने गुरुवार से नि:शुल्क टिफिन सेवा की भी शुरूआत की है. अब गरीब व असहाय लोगों को उनके घर तक पहुंचाकर टिफिन दिया जायेगा. टिफिन में कई प्रकार के पकवान होंगे. यह सेवा नि:शुल्क है. इसका उद्घाटन गुरुवार को कपड़ा बैंक के संस्थापक […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 12, 2019 10:19 PM

दुर्जय पासवान, गुमला

बसिया प्रखंड में गरीबों के लिए संचालित कपड़ा बैंक ने गुरुवार से नि:शुल्क टिफिन सेवा की भी शुरूआत की है. अब गरीब व असहाय लोगों को उनके घर तक पहुंचाकर टिफिन दिया जायेगा. टिफिन में कई प्रकार के पकवान होंगे. यह सेवा नि:शुल्क है. इसका उद्घाटन गुरुवार को कपड़ा बैंक के संस्थापक सतीश नायक ने किया.

पहले दिन बसिया से लेकर कोनवीर तक करीब 15 से 16 गरीब लोगों के घर में पहुंचाकर खाना का टिफिन दिया गया है. सतीश ने बताया कि हाल के दिनों में देखा गया है कि भुखमरी के कारण कई लोगों को अपनी जान देनी पड़ी. कुछ लोग गरीबी के कारण भुखमरी में जी रहे हैं. कपड़ा बैंक ने प्रयास किया है कि जो लोग गरीब हैं. जिनके घर में खाने का चावल नहीं है. उन्हें घर तक पहुंचाकर खाना दिया जायेगा.

सतीश ने जनप्रतिनिधियों से अपील किया है कि अगर गांव-घर में कोई गरीब व असहाय लोग नजर आये तो इसकी सूचना कपड़ा बैंक को दें. जिससे उस गरीब को घर पहुंचाकर भोजन दिया जा सके. श्री नायक ने कहा कि मेरा प्रयास रहेगा कि कोई गरीब इस क्षेत्र में भूखे न रहे. मौके पर समाज सेवी राजू राम, राहुल कुमार, संजय पांडेय, प्रदीप राम, प्रवीण कुमार, मनभरण सिंह, शिशु विद्या मंदिर के एचएम अभिमन्यु महतो सहित कई लोग थे.

Next Article

Exit mobile version