एक करोड़ की लागत से बनेगी बहोरना-अमरपुर के बीच सड़क

विधायक ने ग्रामीणों को सौंपा दिग्घी तालाब व रजौन ढिबिया बांध गोड्डा : ग्रामीणों की लंबित मांग बुधवार को पूरा हो गयी. स्थानीय विधायक अमित कुमार मंडल ने ग्रामीण विकास विभाग के तहत बहोरना से अमरपुर तक एक करोड़ रुपये से बनने वाली सड़क का शिलान्यास किया. वहीं विधायक निधि से ग्राम दिग्घी व रजौन […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 14, 2019 6:27 AM

विधायक ने ग्रामीणों को सौंपा दिग्घी तालाब व रजौन ढिबिया बांध

गोड्डा : ग्रामीणों की लंबित मांग बुधवार को पूरा हो गयी. स्थानीय विधायक अमित कुमार मंडल ने ग्रामीण विकास विभाग के तहत बहोरना से अमरपुर तक एक करोड़ रुपये से बनने वाली सड़क का शिलान्यास किया. वहीं विधायक निधि से ग्राम दिग्घी व रजौन के बीच डिबिया बांध की खुदाई के बाद लोगों के नाम किया .

विधायक ने बहोरना व अमरपुर के ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि सड़क की वजह से लोगों को लगातार परेशानी हो रही थी. उनकी मांग पर सड़क निर्माण की स्वीकृति दिलायी गयी है. दिग्घी तालाब व रजौन के ढिबिया बांध के जीर्णोद्धार की भी मांग की गयी थी. उसका भी काम पूरा कर लिया गया है.

कहा कि बहोरना से अमरपुर सड़क बन जाने से करीब आधा दर्जन गांव के लोगों का सीधा लाभ मिल पायेगा. विधायक श्री मंडल ने कहा कि सड़क गुणवत्तापूर्ण बने, इसकी जिम्मेदारी विभाग के साथ ग्रामीणों की भी है. बताया कि दोनों तालाब के जीर्णोद्धार से करीब 50 एकड़ भूमि में फसल लहलहायेगी. मौके पर अभियंता रामाशीष राम, कनीय अभियंता, प्रखंड अध्यक्ष प्रदीप शर्मा, पूर्व जिलाध्यक्ष दिलीप सिंह, वरिष्ठ भाजपा नेता सियाराम भगत, अदीप गुप्ता, सोनू सिंह, गौतम कुमार, अशोक, गंगेश गुंजन, प्रकाश दर्बे, असर्फी साह, पंकज गुप्ता समेत सैकड़ों ग्रामीण व कार्यकर्ता उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version