सड़क दुर्घटनाअों में तीन महिलाएं घायल, एक रेफर

गोड्डा : गुरुवार को अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में तीन महिलाएं घायल हो गयीं. पहली घटना गोड्डा के कजरा गांव से बांका के तिवारीचक ससुराल जाने के क्रम में दुर्गी देवी (26) गंभीर रूप से घायल हो गयी. परिवार वालों ने बताया कि बाइक से जाने के क्रम में महिला की साड़ी चक्का में फंस गयी. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 20, 2018 1:52 AM

गोड्डा : गुरुवार को अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में तीन महिलाएं घायल हो गयीं. पहली घटना गोड्डा के कजरा गांव से बांका के तिवारीचक ससुराल जाने के क्रम में दुर्गी देवी (26) गंभीर रूप से घायल हो गयी. परिवार वालों ने बताया कि बाइक से जाने के क्रम में महिला की साड़ी चक्का में फंस गयी. इस कारण वह बाइक से गिर गयी. उसके सिर में चोट आयी है. परिजनों ने उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया. डॉ सीएल वैद्य ने प्राथमिक इलाज के बाद महिला की स्थिति को देखते हुए भागलपुर रेफर कर दिया. परिजन को एबुंलेंस आदि की सुविधा की जानकारी नहीं होने पर अस्पताल में ऑन ड्यूटी पीएलवी सदस्य बैजयंती माला व गुलप्सा परवीन ने सहयोग करते हुए एंबुलेंस 108 की सेवा मुहैया करायी. दूसरी दुर्घटना गोड्डा-सुंदरपहाड़ी मार्ग पर एक ऑटो पलट गयी.

घटना में वृद्ध महिला फातमा बीबी घायल हो गयी. घायल महिला बेटी सुरतन खातून के साथ जमनी पहाड़पुर अपने घर जा रही थी. फिलहाल अस्पताल के आपातकालीन वार्ड में उसका इलाज चल रहा है. वहीं, तीसरी सड़क दुर्घटना में जितनी देवी (40) नामक महिला घायल हो गयी. करमाटांड़ स्थित घर बाइक से जाने के क्रम गिर कर घायल हो गयी. उसे हल्की चोट आयी है. चिकित्सकों ने इलाज के बाद उसे घर भेज दिया.

Next Article

Exit mobile version