बीड़ी व तंबाकू का सेवन करना पड़ा महंगा

गोड्डा नगर : सुंदरपहाड़ी प्रखंड क्षेत्र के घटियारी पंचायत के कैराबाड़ी गांव के गणेश मुर्मू को माउथ कैंसर हो गया है. हालत खराब होने पर उसे परिवार वालों ने 17 दिसंबर को रात करीब 8:30 बजे सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया है. अस्पताल में ऑन ड्यूटी चिकित्सकों ने पीड़ित को भर्ती कर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 14, 2017 5:36 AM

गोड्डा नगर : सुंदरपहाड़ी प्रखंड क्षेत्र के घटियारी पंचायत के कैराबाड़ी गांव के गणेश मुर्मू को माउथ कैंसर हो गया है. हालत खराब होने पर उसे परिवार वालों ने 17 दिसंबर को रात करीब 8:30 बजे सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया है. अस्पताल में ऑन ड्यूटी चिकित्सकों ने पीड़ित को भर्ती कर सदर अस्पताल के चिकित्सक डॉ पीके सिन्हा व डॉ अमोद कुमार मिश्र के पास भेज दिया. बुधवार को दोनों चिकित्सकों ने उसकी हालत को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए रिम्स रांची रेफर कर दिया है.

पुत्र शिवचरण मुर्मू ने बताया कि पांच माह से गणेश मुर्मू की हालत खराब बनी हुई है. बीड़ी व खैनी के लगातार सेवन के कारण उनके मुंह में घाव हो गया. पहले तो पता नहीं चला लेकिन धीरे-धीरे घाव ने विकराल रूप ले लिया. चेहरे के दाहिने साइड में मांस का लोथड़ा बह रहा है. पत्नी संझली हेंब्रम व पुत्र शिवचरण मुर्मू उनको ठीक कराने को लेकर परेशान हैं. चिकित्सकों द्वारा अस्पताल से पीड़ित को रिम्स रेफर कर दिया गया है. लेकिन उसके परिजन पैसे के इंतजाम करने में लगे हुए हैं. पैसे का इंतजाम होने पर गुरुवार को परिजन रोगी को रिम्स लेकर जायेंगे.

Next Article

Exit mobile version