गरमी ने छीना सुकून, बिजली रानी ने नाक में कर रखा है दम

बिजली की आंखमिचौनी और उमस भरी गरमी से हर कोई परेशान है. गरमी में बिजली की अनियमितता ने नाक में दम कर रखा है. उपभोक्ता विभाग के प्रति आक्रोशित हैं और सड़क पर उतरने का मन बना रहे हैं. गिरिडीह. गर्मी शुरू होने के साथ ही शहरी क्षेत्र में शुरू बिजली संकट खत्म नहीं हो […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 19, 2017 9:22 AM
बिजली की आंखमिचौनी और उमस भरी गरमी से हर कोई परेशान है. गरमी में बिजली की अनियमितता ने नाक में दम कर रखा है. उपभोक्ता विभाग के प्रति आक्रोशित हैं और सड़क पर उतरने का मन बना रहे हैं.
गिरिडीह. गर्मी शुरू होने के साथ ही शहरी क्षेत्र में शुरू बिजली संकट खत्म नहीं हो रहा है . शहरी क्षेत्र के तीनों फीडरों से आपूर्ति की व्यवस्था लचर है. 24 घंटे में मात्र 14 से 16 घंटे ही बिजली मिल पा रही है. विभाग बार-बार यह दावा करता है कि शहरी क्षेत्र के तीनों फीडरों में सुचारू रूप से बिजली आपूर्ति की जा रही है, लेकिन उपभोक्ताओं के अनुसार ये दावा खोखला है. शाम होते ही शहरी क्षेत्र के तीनों फीडरों में बिजली की ट्रिपिंग शुरू हो जाती है, जो देर रात तक लगातार जारी रहती है.
20 से 22 घंटे हो रही है बिजली आपूर्ति : कार्यपालक अभियंता
शहरी क्षेत्र के विधुत कार्यपालक अभियंता समीर कुमार ने कहा कि शहरी क्षेत्र के सभी तीन फीडरों में 20-22 घंटे बिजली आपूर्ति की जा रही है. आंधी-तूफान आने के कारण डीवीसी में कुछ तकनीकी खराबी आयी थी, जिसे दुरुस्त कर लिया गया है. शहरी क्षेत्र की विद्युत आपूर्ति को दुरुस्त करने के लिए लगातार काम किया जा रहा है.
समीर कुमार, कार्यपालक विद्युत अभियंता, शहरी

Next Article

Exit mobile version