गिरिडीह : जहरीली शराब केस की जांच करने पहुंची पीएमसीएच के चिकित्सकों की टीम

गिरिडीह : देवरी और सरिया में जहरीली शराब से हो रही मौतों की जांच करने सोमवार को पीएमसीएच धनबाद के चिकित्सकों की टीम गिरिडीह पहुंची. गिरिडीह सदर अस्पताल समेत प्रभावित इलाकों का दौरा किया. टीम के सदस्यों ने पीड़ितों के साथ-साथ मृतक के परिजनों व ग्रामीणों से भी पूछताछ की. यह जानने का प्रयास किया […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 18, 2020 8:41 AM
गिरिडीह : देवरी और सरिया में जहरीली शराब से हो रही मौतों की जांच करने सोमवार को पीएमसीएच धनबाद के चिकित्सकों की टीम गिरिडीह पहुंची. गिरिडीह सदर अस्पताल समेत प्रभावित इलाकों का दौरा किया. टीम के सदस्यों ने पीड़ितों के साथ-साथ मृतक के परिजनों व ग्रामीणों से भी पूछताछ की. यह जानने का प्रयास किया कि मृतकों या पीड़ितों के अचानक स्वास्थ्य बिगड़ने का कारण क्या था?
बताते चलें कि पिछले 11 फरवरी से अब तक देवरी के गादीकला व सरिया के फकीरापहरी गांव में 15 लोगों की मौत हो चुकी है. 13 लोगों की मौत के कारणों में प्रथमदृष्टया जहरीली शराब बतायी गयी है, जबकि दो लोगों की मौत बीमारी से हाेने की बात कही गयी है. मामले की जांच को लेकर झारखंड सरकार के स्वास्थ्य विभाग ने पीएमसीएच के दो चिकित्सकों की एक टीम गिरिडीह भेजी है.

Next Article

Exit mobile version