पुरानी रंजिश को लेकर मारपीट, चार जख्मी

राजधनवार : धनवार थाना क्षेत्र के गोरहंद में शनिवार सुबह दो पक्षों के बीच हुई मारपीट में एक ही पक्ष के चार लोग जख्मी हो गये. रेफरल हॉस्पिटल धनवार से प्राथमिक उपचार के बाद तीन को अन्यत्र रेफर कर दिया गया है. जख्मी पक्ष के प्रकाश सोनार ने गांव के ही मनोहर सोनार, विशेश्वर सोनार, […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 16, 2020 4:09 AM

राजधनवार : धनवार थाना क्षेत्र के गोरहंद में शनिवार सुबह दो पक्षों के बीच हुई मारपीट में एक ही पक्ष के चार लोग जख्मी हो गये. रेफरल हॉस्पिटल धनवार से प्राथमिक उपचार के बाद तीन को अन्यत्र रेफर कर दिया गया है. जख्मी पक्ष के प्रकाश सोनार ने गांव के ही मनोहर सोनार, विशेश्वर सोनार, राजेंद्र सोनार, रोहित कुमार सोनी व अरविंद सोनी पर घर में घुसकर मारपीट कर जख्मी करने का आरोप लगाया है. मामले को लेकर धनवार थाना में आवेदन भी दिया गया है.

आवेदन में कहा गया है कि दोनों पक्षों के बीच डोमचांच (कोडरमा) में पहले से एक मामला चल रहा है. जिसमें 20 फरवरी को गवाही होनी है. दूसरे पक्ष के लोग गवाही में जाने से मना कर रहे थे, जान से मारने की धमकी भी दे रहे थे. बात नहीं मानने पर शनिवार सुबह नौ बजे उक्त लोगों ने लोहे की कुंद, लाठी, व रड से हमला कर दिया. हमले में प्रकाश सोनार समेत मीना देवी, मनोज कुमार सोनी व वाल्मीकि सोनार घायल हो गये. इस क्रम में हमलावरों ने मीना देवी की कान बाली भी छीन लिये. आवेदन के आलोक में धनवार पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है.

Next Article

Exit mobile version